नव विविहिता को जबरिया पिलाया शराब, फिर पति और ससुर ने किया दुष्कर्म, विरोध किया तो मारपीट कर बंधक बनाया

नव विविहिता को जबरिया पिलाया शराब, फिर पति और ससुर ने किया दुष्कर्म, विरोध किया तो मारपीट कर बंधक बनाया  

November 21, 2020


बिलासपुर। बिलासपुर में एक नव विवाहिता को शराब पिलाकर उसके ही ससुर और पति ने दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। महिला ने जब विरोध किया तो उसे बंधक बना लिया। किसी तरह पड़ोसियों की मदद से महिला ने अपने मायके वालों को सूचना दी। इसके बाद मायके वाले घर पहुंचे और महिला को मुक्त कराया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, बेलगहना निवासी एक युवती की करीब एक माह पहले मल्हार क्षेत्र निवासी ऑटो चालक से शादी हुई थी। शादी के बाद से ही महिला का 50 साल का ससुर उस पर बुरी नीयत रखता था। आरोप है कि पति के घर पर नहीं होने पर ससुर ने महिला को जबरदस्ती शराब पिलाई। फिर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। महिला के विरोध करने पर उससे मारपीट की।

पति को बताया तो उसने पिता का पक्ष लेकर महिला को पीटा
देर शाम जब पति लौटा तो महिला ने उसे घटना की जानकारी दी। आरोप है कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पति ने भी पिता का ही पक्ष लिया और पत्नी की पिटाई की। फिर देर रात युवक ने पत्नी को शराब पिलाई और नशे की हालत में पिता-पुत्र दोनों ने उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद महिला को बंधक बना लिया। महिला ने किसी तरह इसकी जानकारी पड़ोसियों को दी और उनकी मदद से मायके वालों तक सूचना पहुंचाई।

पीड़िता आरोपी की तीसरी पत्नी थी, दो पहले ही छोड़कर जा चुकी
घटना की जानकारी के बाद नव विवाहिता के मायके वाले पहुंचे और उसे मुक्त कराया। महिला ने घटना की शिकायत मल्हार पुलिस से की है। जिसके बाद पुलिस ने शुक्रवार रात दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मल्हार चौकी प्रभारी दिनेश तिवारी ने बताया कि आरोपी पति इससे पहले भी दो शादियां कर चुका है। दोनों पत्नी उसे छोड़कर चली गई है। इसके बाद युवक ने एक महीने पहले तीसरी शादी की थी।



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...