Click to Get Latest Covid Updates

रक्षक बना भक्षक:रिपोर्ट लिखाने थाने गई महिला से दरोगा ने ले लिया नंबर... जांच के बहाने घर पहुंचा और जबरन रेप कर बनाया वीडियो... दुष्कर्म करने से पहले डांस के लिए भी करता था मजबूर

रक्षक बना भक्षक:रिपोर्ट लिखाने थाने गई महिला से दरोगा ने ले लिया नंबर... जांच के बहाने घर पहुंचा और जबरन रेप कर बनाया वीडियो... दुष्कर्म करने से पहले डांस के लिए भी करता था मजबूर  

October 15, 2021

नई दिल्ली। कानून के रक्षक ही जब भक्षक बन जाएं तो लोग फरियाद लेकर किसके पास जाएंगे ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के हस्तिनापुर थाने से सामने आया है. यहां एक महिला ने दरोगा पर रेप का मामला दर्ज कराया है. महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि दरोगा बीते तीन साल से उससे रेप कर रहा है.

महिला ने बताया कि दरोगा ने उसके रेप का वीडियो भी बना लिया है और वह उसे वायरल करने की धमकी देकर बार बार अपनी हवस का शिकार बनाता है.

शिकायत में महिला ने आगे कहा कि दरोगा ने उसकी बच्ची को भी जान से मारने की धमकी दी. इस वजह से महिला इस दलदल से बाहर नहीं निकल पा रही है.

शिकायत में महिला ने बताया कि तीन साल पहले उसकी सहेली की स्कूटी चोरी हो गई थी, तब वह उसके साथ माधवपुरम पुलिस चौकी आई थी. उस समय वहां थाना प्रभारी अरुण कुमार थे और उन्होंने उसका नंबर लिया तब से ही यह सिलसिला शुरू हो गया.

महिला का आरोप है कि तफ्तीश के बहाने दरोगा उसके घर चला आया और अकेला पाकर उसके साथ जबरन अश्लील हरकतें करने लगा. जब

महिला ने इसका विरोध किया तो उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए उसके साथ बलात्कार किया.

महिला ने कहा कि उसने उसकी वीडियो भी बना ली. महिला का कहना है कि वह उसे मेरठ के कई होटलों में ले जाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. शिकायत में महिला ने बताया कि रेप से पहले वह उसे गाने पर डांस के लिए मजबूर करता है और उसके बाद वारदात को अंजाम देता है.

महिला ने बताया कि दरोगा अरुण कुमार उससे कहता है कि अगर तुमने मेरी बात नहीं मानी तो तेरे घर चरस रख कर तुझे और तेरे पति को जिंदगी भर जेल मैं सड़वा दूंगा. उसके बाद वह महिला दरोगा से मिलने के लिए मजबूर हो गई.

तंग आकर महिला ने एसपी ऑफिस पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई है. महिला ने कप्तान से गुहार लगाते हुए कहा कि साहब मुझ को न्याय दिलाओ.

मामले की जांच कर रहे SP देहात केशव कुमार ने बताया कि महिला का प्रार्थना पत्र मिला है. एक वीडियो भी वायरल है जो डेढ़ साल पहले का बताया जा रहा है. वीडियो महिला और सब इन्स्पेक्टर के डांस का है. मामले की जांच कर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

समाचार और भी...