15 अक्टूबर से खुलेंगे सिनेमाघर, तान्हाजी से लेकर केदारनाथ सहित री-रिलीज होंगी ये 6 बड़ी फिल्में, जानिए क्या कुछ है गाइडलाइन

15 अक्टूबर से खुलेंगे सिनेमाघर, तान्हाजी से लेकर केदारनाथ सहित री-रिलीज होंगी ये 6 बड़ी फिल्में, जानिए क्या कुछ है गाइडलाइन  

October 14, 2020

नई दिल्ली। कोरोना महामारी के बीच 15 अक्टूबर से सिनेमाघर खुलने जा रहे हैं, लेकिन इस दौरान 50 प्रतिशत सीटों के लिए ही टिकट बिक्री की अनुमति दी है। गाइडलाइन के मुताबिक एक दिन में 6 की बजाय केवल 4 शो ही दिखाए जाएंगे। प्रत्येक शो के बाद सिनेमा हॉल को सेनिटाइज किया जाएगा। दर्शकों को एक सीट छोड़कर बिठाया जाएगा। 6 साल से ऊपर और 60 साल से नीचे उम्र वालों को ही सिनेमा हॉल में जाने की इजाजत दी जाएगी। कैफेटेरिया और वॉशरूम में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा। खुला पॉपकॉर्न नहीं मिलेगा, केवल पैक्ड फूड ही बिकेंगे।

सिनेमाघर खुलने पर बॉलीवुड की कई फिल्मों को दोबारा रिलीज किया जाएगा। यह जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया के जरिए साझा की है।

तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि थियेटर्स के खुलने के बाद इस हफ्ते तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर, शुभ मंगल ज्यादा सावधान, मलंग, सुशांत सिंह राजपूत की केदारनाथ, थप्पड़ जैसी फिल्में रिलीज होंगी।

बता दें कि इससे पहले यह जानकारी सामने आई थी कि विवेक ओबेरॉय की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी थियेटरों में सबसे पहले रिलीज होगी, यह फिल्म 24 मई, 2019 को रिलीज हुई थी। एक बार फिर दर्शक इस फिल्म को थियेटर्स में देख पाएंगे। यह फिल्म देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित है। इसमें विवेक ओबेरॉय ने नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाई है और इसका निर्देशन ओमंग कुमार ने किया था।

वहीं, अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर इस साल 10 जनवरी को रिलीज हुई थी, जबकि मलंग फरवरी में रिलीज हुई थी। सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म केदारनाथ साल 2018 में रिलीज हुई थी।



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...