Click to Get Latest Covid Updates

SBI 2021 Application Form: एसबीआई में पीओ बनने का है मौका... किसी भी स्‍ट्रीम से ग्रेजुएट वाले कर सकते है अप्‍लाई... नोटिफिकेशन हुआ जारी

SBI 2021 Application Form: एसबीआई में पीओ बनने का है मौका... किसी भी स्‍ट्रीम से ग्रेजुएट वाले कर सकते है अप्‍लाई... नोटिफिकेशन हुआ जारी  

October 16, 2021

नई दिल्ली। भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर प्रोबेशनरी ऑफिसर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. वे सभी कैंडिडेट्स जो एसबीआई में पीओ बनने के इच्‍छुक हैं, वे इस भर्ती के लिए लास्‍ट डेट से पहले आवेदन कर दें. आवेदन 05 अक्‍टूबर से शुरू हो चुके हैं और 25 अक्‍टूबर तक जारी रहेंगे. बता दें कि चयनित उम्मीदवारों को भारत में कहीं भी पोस्ट किया जा सकता है.

योग्य उम्मीदवारों को भर्ती प्रक्रिया के लिए ऑनलाइन रजिस्‍ट्रेशन करना होगा. प्रीलिम्‍स, मेन्स और इंटरव्‍यू क्लियर करने के बाद शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को अंतिम रुप ये चयनित किया जाएगा. प्रीलिम्स एग्‍जाम नंबवर-दिसंबर में आयोजित किया जा सकता है जिसके बाद आगे की परीक्षाओं का शेड्यूल जारी किया जाएगा. अंतिम रूप से चयन मार्च 2022 तक संभव है. एग्‍जाम पैटर्न और भर्ती परीक्षा संबंधी सभी जानकारियां नोटिफिकेशन में मौजूद हैं.


आवेदन करने के लिए आयुसीमा 21 से 30 वर्ष निर्धारित है. आरक्षित कैटेगरी के उम्‍मीदवारों को अधिकतम आयुसीमा में छूट का भी प्रावधान है. किसी भी स्‍ट्रीम में ग्रेजुएट उम्‍मीदवार इस भर्ती के लिए अप्‍लाई कर सकते हैं. एप्लिकेशन फीस अनारक्षित कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए 750 रुपये है जबकि आरक्षि‍त कैटेगरी के उम्‍मीदवारों के लिए आवेदन निशुल्‍क है. 2 हजार से अधिक रिक्‍त पद इस भर्ती अभियान के माध्‍यम से भरे जाएंगे. इच्‍छुक उम्‍मीदवार अन्‍य सभी जानकारियां आधिकारिक नोटिफिकेशन में चेक करें.

नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

समाचार और भी...