रिश्तों में फेल हुए टॉपर: IAS टीना डाबी और अतहर खान ने तलाक के लिए कोर्ट में लगाई अर्जी, 2018 में हुई थी शादी

रिश्तों में फेल हुए टॉपर: IAS टीना डाबी और अतहर खान ने तलाक के लिए कोर्ट में लगाई अर्जी, 2018 में हुई थी शादी  

November 20, 2020

जयपुर: सिविल सर्विस परीक्षा की टॉपर रही टीना डाबी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. टीना डाबी ने अपने बैच के IAS अतहर आमिर के साथ शादी की थी. युवा IAS दंपती ने तलाक की अर्जी दायर कर दी है. IAS टॉपर टीना डाबी (Tina Dabi) और उनके पति अतहर आमिर ने जयपुर के फैमिली कोर्ट-1 में म्यूचअल तौर पर तलाक की अर्जी दायर कर दी है. अर्ज़ी में कहा गया है कि हम आगे साथ नहीं रह सकते. ऐसे में कोर्ट हमारी शादी को शून्य घोषित करें. मालूम हो कि दोनों 2016 बैच के आईएएस अधिकारी हैं. वर्तमान में टीना वित्त विभाग में संयुक्त सचिव और आमिर सीईओ ईजीएस के पद पर कार्यरत हैं. 2018 में दोनों की शादी काफी चर्चित रही थी.

IAS topper Tina Dabi and husband Athar Aamir Khan secure plum postings -  Janta Ka Reporter 2.0

यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2015 की टॉपर रही टीना ने अप्रैल 2018 में अतहर से शादी की थी. कश्मीर के अतहर ने यूपीएससी परीक्षा 2015 में दूसरा स्थान प्राप्त किया था. टीना और अतहर दोनों राजस्थान कैडर के अधिकारी हैं. कहा जाता है कि दोनों की नजदीकियां ट्रेनिंग के दौरान बढ़ी थींं.



कुछ दिन पहले हटा दिया था सरनेम
टीना डाबी यूपीएससी की परीक्षा टॉप करने के बाद से लगातार मीडिया की सुर्खियों में रही हैं. मालूम हो कि टीना ने शादी के बाद अपने सोशल मीडिया एकाउंट में अपने बायो में 'खान' सरनेम जोड़कर कश्मीरी बहू का टैग जोड़ा था. कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने सरनेम से खान शब्द हटा लिया था. इसके साथ ही टीना ने अपने फॉलोअर्स को जानकारी देते हुए खुद बताया था कि उन्होंने ट्विटर पर अपने पति को अनफॉलो कर दिया है. साथ ही इंस्टाग्राम पर भी उन्होंने अपने  पति को अनफॉलो कर दिया है.

Pin on Indian Celebrities



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...