CG – सरकारी मकान में मिलीं दो लाशें: आरक्षक और महिला की मिली सड़ी-गली लाश… दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे थे… पहले हत्या फिर आत्महत्या की आशंका

सरकारी मकान में मिलीं दो लाशें

जांजगीर चांपा। छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में एक जवान और एक महिला की लाश मिली है। 11वीं बटालियन के जवान का फांसी के फंदे पर लटका हुआ शव मिला है। जिस घर में जवान की लाश मिली है, वहीं उसी बिस्तर पर एक महिला का शव भी मिला। दोनों की लाश मिलने के बाद शासकीय क्वार्टर में हड़कंप मच गया। इसके सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है की पिछले तीन साल से दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में रहते थे। उनकी शादी नहीं हुई थी, लेकिन ऑफिस में उसे पत्नी बताता था।

जानकारी के मुताबिक, आरक्षक रामसागर सीदार (35 वर्ष) रायगढ़ जिले के पुसौर निवासी का शव फांसी पर लटकता हुआ मिला है। वहीं, महिला यशोदा यादव (27 वर्ष) निवासी नवापारा का शव बिस्तर पर मिला है। दोनों की लाश 3 से 4 दिन पुरानी बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि, 15 दिनों की छुट्टी के बाद एक जनवरी को रामसागर वापस पुटपुरा आया था। 3 जनवरी तक उसने छुट्टी ले रखा था। वाबजूद इसके उसने ऑफिस ज्वाइन नहीं किया था। पुलिस हत्या के बाद आत्महत्या करने की आशंका जता रही है।

वही, आस-पास के क्वार्टर में रहने वाले जवानों को बदबू आने पर पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद दरवाजा तोड़कर देखा गया, तो अंदर रामसागर फांसी पर लटका मिला। बिस्तर पर यशोदा यादव का शव पड़ा हुआ था। दोनों का शव गलने लगा था।

जवान के पिता ने बताया कि रामसागर की शादी नहीं हुई थी। इस बार शादी करने के लिए रिश्ता ढूंढ रहे थे। लेकिन उससे पहले ही उसने यह आत्मघाती कदम उठा लिया। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

एएसपी अनिल सोनी ने बताया कि दोनों पिछले 2 से 3 साल से एक साथ रह रहे थे। एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्डम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

खबरें और भी हैं...
संबंधित

CG – महिला से छेड़छाड़ का लगा आरोप… युवक...

महिला से छेड़छाड़ का लगा आरोप क्राइम डेस्क। छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में हत्या का मामला सामने आया है। यह मामला जिले के कुकदूर थाना...

छत्तीसगढ़ में डेढ़ दर्जन नक्सली ढेर! शंकर राव सहित...

कांकेर। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के बीच सुरक्षा बालों और नक्सलियों के बीच बड़ी मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा...

डॉक्टर, वकील और टीचर्स की बैठक के बाद MLA...

भिलाई। दुर्ग जिले के वैशाली नगर विधानसभा से भाजपा को एक लाख से अधिक मतों के अंतर से लीड दिलाने विधायक रिकेश सेन और...

रायपुर में इंटर स्कूल कराते चैंपियनशिप में रिसाली के...

रायपुर, रिसाली। राजधानी रायपुर के रामनगर कोटा के एक निजी स्कूल में इंटर स्कूल कराते प्रतियोगिता 2024 का आयोजन 13 और 14 अप्रैल को...

ट्रेंडिंग