Click to Get Latest Covid Updates

कल सेल चेयरमैन की बैठक का संयुक्त यूनियन ने किया बॉयकॉट...आखिर ऐसी क्या वजह है कि बैठक में शामिल नहीं होंगे कोई भी यूनियन नेता

कल सेल चेयरमैन की बैठक का संयुक्त यूनियन ने किया बॉयकॉट...आखिर ऐसी क्या वजह है कि बैठक में शामिल नहीं होंगे कोई भी यूनियन नेता  

June 10, 2021

भिलाई। सेल चेयरमैन सोमा मंडल कल से भिलाई दौरे पर रहेंगी। उनके दौरे का चौतरफा विरोध हो रहा है। आज संयुक्त यूनियन के नेताओं ने भी बैठक में तय कर लिया है कि वे सोमा मंडल की बैठक का बॉयकॉट करेंगे। शाम 6 बजे बैठक प्रस्तावित थी लेकिन यूनियन के नेता उसमें हिस्सा नहीं लेंगे। इसके पीछे एक बड़ी वजह ये सामने आई है कि लंबे समय से पेंडिंग वेज रिवीजन का मसला अब तक सुलझा नहीं है। एनजेसीएस की बैठकों में सेल चेयरमैन का जो रवैया यूनियन नेताओं को देखने को मिला। वह सही नहीं लगा। सेल चेयरमैन का रवैया अड़ियल रहा। इसलिए कल बैठक में यूनियन के नेता हिस्सा नहीं लेंगे। आज इंटक कार्यालय में सभी राष्ट्रीय और स्थानीय यूनियन नेताओं की बैठक हुई। जिसमें सेल चेयरमैन के दौरे को बॉयकाॅट करने का निर्णय लिया गया।

कल सीधे राजहरा जाएंगी सेल चेयरमैन सोमा मंडल
सेल चेयरमैन सोमा मंडल के शेड्यूल में करेक्शन हुआ है। रिवाइज्ड शेड्यूल सेल की ओर से जारी किया गया है। जिसके मुताबिक, कल सेल चेयरमैन रायपुर से सीधे दल्ली राजहरा जाएंगी। राजहरा में दिनभर में रहेंगी फिर शाम को भिलाई आ जाएंगी।
उनका ये शेड्यूल अचानक बदला है। शेड्यूल में रावघाट का जिक्र नहीं है। इससे स्पष्ट है कि कल चेयरमैन सोमा रावघाट नहीं जाएंगी। दल्लीराजहरा में ही अधिकारियों के साथ बैठक लेंगी। वहीं वहां के यूनियन नेताओं के साथ भी सोमा मंडल चर्चा करेंगी। 

दोपहर 3.30 बजे पहुंचेंगी भिलाई
शेड्यूल के मुताबिक, दोपहर 3 बजे तक दल्लीराजहरा में चेयरमैन रहेंगी। इसके बाद दोपहर 3.30 बजे भिलाई टच करेंगी। शाम 5.15 बजे इस्पात भवन पहुंचेंगी। जहां यूनियन नेताओं के साथ बैठक करेंगी। शेड्यूल के मुताबिक, शाम 6 बजे एसटी-एससी एसोसिएशन, शाम 6.15 बजे ऑफिसर्स एसोसिएशन, शाम 6.30 बजे एमएसएमई एसोसिएशन के साथ बैठक तय है।



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...