केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक सड़क हादसे में घायल...पत्नी और पीए की मौत, अनुष्ठान करके लौट रहे थे घर

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक सड़क हादसे में घायल...पत्नी और पीए की मौत, अनुष्ठान करके लौट रहे थे घर  

January 11, 2021

नई दिल्ली। आयुष मंत्री श्रीपद नाइक की कार सोमवार को कर्नाटक के अंकोला में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हादसे में श्रीपद नाइक की पत्नी विजया नाइक और पीए की मौत हो गई है।नाइक को भी चोटें आई हैं, पर उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

हादसा उत्तर कर्नाटक के अंकोला जिले में हुआ। मूल रूप से गोवा के रहने वाले नाइक अपनी पत्नी विजया के साथ गोकर्ण जा रहे थे। येल्लापुर से गोकर्ण के बीच उनके ड्राइवर ने कार से कंट्रोल खो दिया। हादसे में नाइक की पत्नी विजया और उनके पीए की मौत हो गई। वहीं मंत्री श्रीपद नाइक और तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

जानकारी के मुताबिक, श्रीपद नाइक और उनकी पत्नी सोमवार सुबह उत्तर कर्नाटक के येल्लापुर गए थे। वहां उन्होंने गणपति मंदिर, कवादिकरे मंदिर, पंडवासी ग्राम दीवी मंदिर और ईश्वरा मंदिर में दर्शन किए थे। इन मंदिरों में नाइक और उनकी पत्नी ने गणवाहन अनुष्ठान करके विशेष पूजा की थी। वहां से वापस लौटते समय यह हादसा हुआ।

इस हादसे के बाद श्रीपद नाइक को पास के अस्पताल में भर्ती किया गया। बाद में इलाज के लिए उन्हें गोवा शिफ्ट किया जाएगा। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से गोवा में केंद्रीय मंत्री श्रीपाद नाइक के इलाज की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए बात की है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने श्रीपद नाइक के जल्द ठीक होने की कामना की और उनकी पत्नी की मौत पर शोक जताया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "दुर्घटना में विजया नाइक जी की मृत्यु की खबर सुनकर गहरा दुख हुआ। माननीय केंद्रीय मंत्री श्रीपाद नाइक जी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। आशा है कि भगवान उन्हें और उनके परिवार को इस नुकसान से उबरने की शक्ति प्रदान करें."



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...