Click to Get Latest Covid Updates

गोलीकांड का फरारी मुकुल ने फिर से इंस्टाग्राम पर अपलोड किया स्टाेरी...इस बार गाने के साथ फोटो पर लिखा-302...मुकेश के पाेस्ट काे शेयर भी किया

गोलीकांड का फरारी मुकुल ने फिर से इंस्टाग्राम पर अपलोड किया स्टाेरी...इस बार गाने के साथ फोटो पर लिखा-302...मुकेश के पाेस्ट काे शेयर भी किया  

July 15, 2021

भिलाई। गोलीकांड मामले में तीन आरोपी फरारी कांट रहे हैं। तीन में से दो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। एक के बाद स्टोरी और पोस्ट अपलोड कर रहे हैं। पहले मुकुल ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट किया। उसके बाद मुकेश पंचर ने फेसबुक पर अपनी कहानी बताई।

आज फिर से मुकुल ने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर स्टोरी डाला है। इंस्टाग्राम में मुकुल ने दो स्टोरी अपलोड किया है। एक में मुकुल ने अपनी फोटो रखी है। फोटो पहाड़ीनुमा किसी जगह की लग रही है। फोटो में गाना भी इन्बिल्ट किया है। यह पंजाबी सांग है। इस फोटो में 302 भी लिखा हुआ है।

अब 302 क्यों लिखा गया है? यह मुकुल ही बता सकता है। जब वह पुलिस की गिरफ्त में होगा। लेकिन सीधे-सीधे मुकुल और मुकेश पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। पुलिस इन तीनों आरोपियों को पकड़ नहीं पा रही है और दूसरी तरफ मुकुल और मुकेश सोशल मीडिया पर एक के बाद एक पोस्ट अपलोड कर रहे हैं।

आज ही गोलीकांड मामले में प्रार्थी रहे पिंकी राय और उसके भाई शशिकांत को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जेल भेजने से पहले नेवई पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट में धारा-151 के तहत रिमांड में दुर्ग केंद्रीय जेल में दाखिल करा दिया गया।

कल मुकेश ने लिखा था लंबा-चौड़ा पोस्ट...
गोलीकांड के दूसरे फरार आरोपी मुकेश सिंह ने आज एक लंबा-चौड़ा पोस्ट डाला है। यह पोस्ट फेसबुक पर अपनी आईडी से डाला है। करीब 400 शब्दों में अपनी बातें रखी है। इसमें उसने बहुत कुछ लिखा है। पिंकी राय से लेकर उस रात को क्या हुआ था? यह तक मुकेश ने अपने फेसबुक में लिखा है। अंग्रेजी में लिखकर मुकेश पुलिस से मांग भी कर रहा है कि इस मामले में कार्रवाई दोनों के ऊपर हो। दोनों यानि कि दोनों पक्षों पर।

बता दें कि कल ही फरार मुख्य आरोपी मुकुल सोना ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी रखा था। जिसमें बहुत सारी बातें लिखी हुई थी। दोनों आरोपी फरार है। इस मामले में तीसरा आरोपी नागेंद्र भी अंडरग्राउंड है। पुलिस तीनों आरोपी को ढूंढ रही है।

एडिशनल एसपी संजय ध्रुव ने बताया कि, फेसबुक पर मुकेश सिंह के द्वारा लिखे पोस्ट के बारे में जानकारी है। हम पता लगा रहे हैं। हर एंगल से जांच जारी है।


कल मुकेश सिंह ने भी लिखा था...

- क्यों पिंकी राय, हमारी गलती थी। हम लोग तो बस बैठे थे। आते ही गाली तुने दिया। और गोली भी तु ही चलाया तो एफआईआर क्यों किया? जब मेरा और तेरा कोई लेना-देना ही नहीं था तो क्यों चलाया गोली और तेरा भाई क्या बोल रहा है कि या ताे हम रहेंगे या वो। अब नहीं चाहते हुए भी तुझे मारना पड़ेगा तो अब तु ही बता।

कितने दिन 10 लाख रुपए पुलिस को देक अपने आगे-पीछे रखेगा और हमारे नए एसपी से निवेदन है कि नहीं हमे कोई मतलब था और न ही है। लेकिन सर ये लोग और इनके आदमी और जो बोलता है कि 10 लाख देकर पुलिस लगाया है हमारे पीछे तो हमें भी पता है कि हम मारे जाएंगे।

उससे अच्छा है कि मार के मरे। जो गलती हमने की ही नहीं उसकी सजा हमें क्यों‌ं? अब जो तुम लोग बोल रहे हो कि या तो हम या तुम? तो अब वही कर लो देखता हूं कब तक 10-10 लाख देते हो और हां पिंकी राय अपने गुंडों को समझा दे। कहीं तेरे से पहले उनका नंबर न आ जाए।

सर हमने गलती की है पर मजबूर वही कर रहा है। उस दिन हमारी गाड़ी बंद हो गई थी। हम धक्का लगा रहे थे अचानक पिंकी राय पीछे से आया और गाली देने लगा तो मेरा दोस्त उससे लड़ गया। तो दोनों में झूमाझटकी ुआ।

अचानक गोली की आवाज आई तो मैं गाड़ी से उतर देखा की दोनों के हाथ में गन थी और गोली पिंकी ने पहले चलाई फिर मैं उसको बताया यहां का गुंडा है तो हम वहां से भागे और वो आगे जाकर फिर गोली चलाया। हम चाहते हैं जो भी कार्रवाई हो दोनों पर हो बस।



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...