Click to Get Latest Covid Updates

कल संडे को कहां-कहां लगेगी वैक्सीन...दुर्ग शहर के इन 11 केंद्रों में ही वैक्सीनेशन कैंप, भिलाई और रिसाली में वैक्सीन का संकट, देखिए पूरा शेड्यूल

कल संडे को कहां-कहां लगेगी वैक्सीन...दुर्ग शहर के इन 11 केंद्रों में ही वैक्सीनेशन कैंप, भिलाई और रिसाली में वैक्सीन का संकट, देखिए पूरा शेड्यूल  

July 17, 2021

भिलाई। वैक्सीनेशन को लेकर आज फिर बड़ा अपडेट है। कल सिर्फ दुर्ग शहर में ही वैक्सीनेशन होगा। भिलाई और रिसाली में वैक्सीनेशन का संकट है। इसलिए इन दोनों निगम क्षेत्रों में वैक्सीनेशन प्रोग्राम को स्थगित कर दिया गया है। भिलाई में सिर्फ 10 वायल मतलब 100 डोज का स्टॉक है। कर्मा विद्यालय सुपेला में ही 100 डोज के लिए कैंप लगाया जाएगा।


जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ. दिव्या श्रीवास्तव ने भिलाई TIMES को बताया कि आज वैक्सीन नहीं मिली है। कल ही वैक्सीन आई थी। जिन निकायों के पास वैक्सीन शेष है, वो कैंप लगाएंगे। आज वैक्सीनेशन प्रोग्राम बढ़िया हुआ है।


दुर्ग निगम कमिश्नर हरेश मंडावी ने भिलाई TIMES ने बताया कि रविवार को 11 केंद्रों में वैक्सीन लगेगी। सूची जारी कर दी गई है। 2530 डोज वैक्सीन है। जिसे फर्स्ट और सेकंड डोज वालों को लगाया जाएगा।

भिलाई निगम के उपायुक्त सुनील अग्रहरि ने भिलाई TIMES से बात करते हुए कहा, सिर्फ 10 वायल बचा हुआ है। इसलिए कर्मा विद्यालय सुपेला में ही वैक्सीनेशन कैंप लगाया जा रहा है। बाकी जगह सेंटर बंद रहेंगे।


रिसाली निगम कमिश्नर प्रकाश कुमार सर्वे ने भिलाई TIMES वैक्सीनेशन के बारे में बताया कि, रविवार को वैक्सीनेशन नहीं होगा। शनिवार शाम तक हमें डोज नहीं मिले थे। इसलिए वैक्सीनेशन स्थगित कर दिया गया है।


दुर्ग में यहां लगेगी वैक्सीन...
- महावीर काेविड सेंटर में 700 डोज।
- यूपीएचसी धमधा नाका में 130 डोज।
- यूपीएचसी पोटियाकला में 200 डोज।
- यूपीएचसी घेरा में 200 डोज।

- दिगंबर जैन मंदिर वार्ड-32 में 200 डोज।
- नवीन प्राथमिक शाला आदित्य नगर में 200 डोज।
- कृष्णा धर्मशाला गंजपारा में 200 डोज।

- गया बाई स्कूल, गया नगर में 200 डोज।
- तिलकराम आर्य नगर में 200 डोज।
- सिंधी धर्मशाला में भी टीकाकरण होगा।

दुर्ग के इन केंद्रों में वैक्सीनेशन



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...