Click to Get Latest Covid Updates

देउरगांव में महामाया मंदिर में CM भूपेश ने की पूजा-अर्चना...क्रेडा प्राधिकरण के सदस्य विजय साहू ने की सीएम से मुलाकात, कई मुद्दों पर की चर्चा

देउरगांव में महामाया मंदिर में CM भूपेश ने की पूजा-अर्चना...क्रेडा प्राधिकरण के सदस्य विजय साहू ने की सीएम से मुलाकात, कई मुद्दों पर की चर्चा  

October 13, 2021

भिलाई। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बीते दिनों बेमेतरा जिले के साजा विकासखण्ड के ग्राम देउरगांव पहुंचे। उन्होंने गांव के ऐतिहासिक महामाया मंदिर में देवी माता के दर्शन किए और पूजा-अर्चना कर प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि और खुशहाली की कामना की। बघेल ने ग्रामवासियों के आग्रह पर देउरगांव में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र प्रारंभ करने की घोषणा की।

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर ग्रामीणों को नवरात्रि पर्व की बधाई और शुभकामनाएं दीं। बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भी नवरात्रि का पर्व पूरी श्रद्धा-भक्ति के साथ मनाया जाता है। गांव-गांव में माता की पूजा, सेवा, उपासना, जसगीत, जोत जलाने की परंपरा प्राचीन समय से चली आ रही है।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार पूर्वजों के सपनों के अनुरूप विकसित और समृद्ध नवा छत्तीसगढ़ गढ़ने की दिशा में कार्य कर रही है। कृषि मंत्री चौबे ने कहा कि छत्तीसगढ़ में किसी ने कल्पना भी नहीं की थी कि धान की खरीदी इतनी ज्यादा हो सकती है और 2 रुपये किलो गोबर की खरीदी योजना का क्रियान्वयन हो सकता है। आज राज्य सरकार की योजनाओं की सराहना राष्ट्रीय स्तर पर हो रही है। कार्यक्रम का संचालन श्री महेन्द्र चौबे ने किया। 

इस अवसर पर बेमेतरा विधायक आशीष कुमार छाबड़ा और पूर्व विधायक प्रदीप चौबे सहित कलेक्टर बेमेतरा विलास भोसकर संदीपान, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पंकज पटेल तथा ग्रामीणजन उपस्थित थे।


इस दौरान क्रेडा विकास प्राधिकरण के सदस्य विजय साहू ने सीएम भूपेश से मुलाकात की और उन्हें उत्तरप्रदेश में चुनाव के लिए चीफ ऑब्जर्वर के लिए बधाइयां दी। विजय साहू ने कहा, मैं पहले भी कहता था" भूपेश थे, भूपेश हैं, भूपेश रहेंगे" वचन सत्य प्रमाणित हुआ।

छत्तीसगढ़ की मिट्टी की सौंधी महक आपके विराट व्यक्तित्व और चरित्र को अपने साथ जन जन में प्रवाहित कर महका रही है। सदैव हमारे मुखिया पर और समस्त छत्तीसगढ़ वासियों पर महामाया माई एवं बाबा महाकाल की कृपा बरसती रहे।



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

समाचार और भी...