Click to Get Latest Covid Updates

Photos: Mirzapur के बबलू पंडित की मंगेतर लगती है हुस्न परी, ग्लैमरस अवतार से करती है सबको घायल...

Photos: Mirzapur के बबलू पंडित की मंगेतर लगती है हुस्न परी, ग्लैमरस अवतार से करती है सबको घायल...  

September 11, 2021

बॉलीवुड डेस्क: छोटे पर्दे से लेकर वेब सीरीज और फिल्मी दुनिया में अपनी एक खास पहचान बनाने वाले अभिनेता विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अपने अभिनय से लाखों दिलों पर राज करने वाले विक्रांत की प्रोफेशनल लाइफ अक्सर चर्चा में रहती है.

आज हम हिट वेब सीरीज मिर्ज़ापुर (Mirzapur) में ‘बबलू पंडित’ का किरदार निभाने वाले विक्रांत की लव लाइफ और उनकी बेटर हॉफ के बारे में जानेंगे.

धर्म वीर, बालिका वधु, बाबा ऐसो वर ढूंढो, कुबूल है जैसे कई टीवी सीरियल्स में नज़र आ चुके विक्रांत को चाहने वाले लाखों में हैं मगर उनके दिल में जिस लड़की नाम है वो शीतल ठाकुर. शीतल और विक्रांत भले ही अपने रिश्तों को पर्सनल रखते हैं मगर उनकी बॉन्डिंग लाइमलाइट में रहती है.

Vikrant Massey confirms he got engaged to girlfriend Sheetal Thakur in  private roka ceremony | Bollywood - Hindustan Times


शीतल का हुस्न कहर बरपाता है. सोशल मीडिया पर शीतल खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से सनसनी मचाती हैं. शीतल और विक्रांत की मुलाकात को तो कई साल हो गए मगर उनकी प्रेम कहानी की शुरुआत साल 2015 में हुई थी.

दोनों साथ में ऑल्ट बालाजी के शो ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में भी नजर आ चुके हैं. इसमें वह विक्रांत की पत्नी के किरदार में नजर आई थीं. इसके साथ ही शीतल और भी कई वेब सीरीज में नज़र आ चुकी हैं जिसमें अपस्टार्टस, ब्रिज मोहन अमर रहे, छप्पड़ फाड़ के शामिल है.

Sheetal Thakur (Actress) Age, Boyfriend, Husband, Family, Biography & More  » StarsUnfolded

बता दें कि कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद विक्रांत और शीतल ने साल 2019 में सगाई कर ली थी.

Sheetal Thakur age Archives | Guju News

कोरोना की वजह से उन्हें अपनी शादी पोस्टपोन करनी पड़ी थी. अब ‘बबलू पंडित’ के चाहने वालों को उनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार है. दोनों ने अपने रिश्ते को अब खुलकर एक्सेप्ट कर लिया है.

Congratulations! Vikrant Massey confirms engagement to long-time girlfriend  Sheetal Thakur



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...