Click to Get Latest Covid Updates

चर्चा में बाबुल: तब भिलाई में सुप्रियो ने मां काली की पूजा करने के बाद पत्रकारों से कहा था- गुंडागर्दी मत करो, मैं देख लूंगा...ये वीडियो जमकर वायरल

चर्चा में बाबुल: तब भिलाई में सुप्रियो ने मां काली की पूजा करने के बाद पत्रकारों से कहा था- गुंडागर्दी मत करो, मैं देख लूंगा...ये वीडियो जमकर वायरल  

August 1, 2021

भिलाई। पूर्व केंद्रीय मंत्री व आसनसोल से भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो इन दिनों चर्चा में है। उन्होंने राजनीति से सन्यास ले लिया है। इसलिए उनकी चर्चा खूब हो रही है।

अब चर्चा हो ही रही है तो भिलाई की बातें भी कर ली जाए। जी हां, बाबुल सुप्रियो का भिलाई कनेक्शन है। हालांकि अनुभव कुछ ठीक नहीं है। लेकिन ज्यादा खराब भी नहीं।

दरअसल, बाबुल सुप्रियो 14 जनवरी 2020 को भिलाई आए थे। सीएए आैर एनआरसी की डिटेल में बात करने आए थे। तब बाबुल के साथ जो हुआ था वो प्रदेशभर में हड़कंप मचा दिया था। बाबुल ने भिलाई के पत्रकारों से पंगा जैसा कुछ कर लिया था।

एक नेशनल टीवी चैनल के पत्रकार व कैमरामैन को यह तक कह दिया था कि आप बाहर चले जाइए। मैं बाद में बात करूंगा। बाद में देख भी लूंगा। कुछ पत्रकारों ने इसे अपने कैमरे में कैद भी कर लिया था।

तब बाबुल ने मीडियाकर्मियों को सभा से चले जाने के लिए कहा था। केंद्रीय मंत्री सुप्रियो ने कहा था कि जिस मीडिया से आये है उससे मेरा कोई नुकसान नहीं होगा। दरअसल, तब केंद्रीय मंत्री रहे बाबुल सुप्रियो भिलाई में सभा को संबोधित कर रहे थे। मीडियाकर्मी सामने आकर उनका वीडियो और फोटो लेने लगे और पीछे बैठे लोगों ने नहीं दिखने की बात कही। इसी बात को लेकर केंद्रीय मंत्री मीडियाकर्मियों से ही उलझते हुए भड़क गए थे।

बाबुल ने मीडियाकर्मी को धमकी देते हुए कहा था कि - गुंडागर्दी मत करो मैं आपको सस्पेंड करा दूँगा। आपको जाना है आप चले जाइये, बाद में आपसे बात करूंगा। आप मुझे कमजोर मत समझिए। जिस मीडिया से आये है उससे मेरा कोई नुकसान नहीं होगा। आप प्लीज जा सकते हैं और इसके बाद मुझे क्या करना है, वो मैं देख लूंगा। बता दें कि भाजपा नेता बाबुल सुप्रियो पार्टी द्वारा सीएए के समर्थन में चलाए जा रहे जागरुकता अभियान के तहत भिलाई पहुंचे थे।

CAA के बारे में बाबुल ने क्या कहा था...
बाबुल ने कहा था कि सीएए का कानून इतना सरल है फिर भी ये विपक्षियों को समझ नहीं आ रहा है। लग रहा है कि राहुल गांधी को इटालियन और वामपंथियों को चीनी भाषा में सीएए समझाना पड़ेगा।

बाबुल सुप्रियो ने पहले सेक्टर-7 में बंग समाज के लोगों से मुलाकात की थी। वहां पर भी उन्होंने सीएए और एनआरसी को लेकर बात की थी। इसके बाद वे तिरंगा रैली में शामिल होने के लिए हाउसिंग पहुंचे थे। छावनी चौक के पास से तिरंगा रैली में शामिल हुए थे।


रैली के बाद हाउसिंग बोर्ड कालीबाड़ी पहुंचे थे। जहां उन्होंने एक आम सभा को संबोधित किया थे। इस दौरान उन्होंने कहा था कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार भी सीएए को लेकर झूठा डर का माहौल तैयार कर रही है। केंद्र की दोनों सदनों में इन कानूनों पर विस्तृत चर्चा हुई और उसके बाद उसे पास किया गया है।

उन्होंने कहा था कि किसी भी राज्य की सरकार को ये अधिकार नहीं है कि वो केंद्र के कानून को अपने राज्य में लागू होने से रोक सके। केंद्रीय राज्य मंत्री सुप्रियो ने कहा था कि जो लोग किसी दूसरे देश में प्रताड़ित हैं, उन्हें भारत की नागरिकता दी जा रही है।



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन


समाचार और भी...