Click to Get Latest Covid Updates

कौन हैं मुनमुन धामेचा जिन्हें आर्यन खान के साथ NCB ने किया है गिरफ्तार? बॉलीवुड की कई हस्तियों के साथ अच्छी जान-पहचान, पढ़िए उनकी पूरी प्रोफाइल

कौन हैं मुनमुन धामेचा जिन्हें आर्यन खान के साथ NCB ने किया है गिरफ्तार? बॉलीवुड की कई हस्तियों के साथ अच्छी जान-पहचान, पढ़िए उनकी पूरी प्रोफाइल  

October 5, 2021

मुंबई। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रविवार को ड्रग्स लेने के आरोप में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया है। आर्यन के साथ ही एजेंसी ने 7 और लोगों को गिरफ्तार किया है। पहले एनसीबी ने आर्यन के साथ केवल अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को गिरफ्तार किया था। अरबाज को आर्यन का दोस्त बताया जा रहा है और कहा जा रहा है कि वही आर्यन को क्रूज पर लाया था। अरबाज की तस्वीरें आर्यन की बहन सुहाना के अलावा अनन्या पांडे और शनाया कपूर के भी साथ सोशल मीडिया पर मौजूद है। ऐसे में ज्यादातर लोग पूछ रहे हैं कि इनके साथ गिरफ्तार हुई मुनमुन धामेचा कौन हैं।
Munmun Dhamecha Net Worth, Age, Birthday, Wikipedia, Who, Nationality,  Biography | TG Time

देखिए, उनकी पूरी प्रोफाइल:
मुनमुन मूल रूप से मध्यप्रदेश के सागर की रहने वाली हैं। उनकी स्कूलिंग भी सागर में हुई और हायर एजुकेशन के लिए वे भोपाल शिफ्ट हो गईं। हालांकि, अब सागर में उनके परिवार का कोई सदस्य नहीं रहता है। मुनमुन के पिता का कई साल पहले और उनकी मां का पिछले साल निधन हो गया था। साल 2014 से वे अपने भाई के साथ दिल्ली में रहती हैं। वे एक प्राइवेट कंपनी में बड़ी पोस्ट पर काम करते हैं।
Who is Munmun Dhamecha: कौन है आर्यन खान के साथ ड्रग्स केस में अरेस्ट हुईं  मुनमुन धमेचा? - Bollywood News AajTak

विज्ञापनों में भी किया काम
मुनमुन के करीबियों के मुताबिक, करीब 6 साल पहले वह भाई प्रिंस के साथ दिल्ली चली गई थीं। मुनमुन एक मॉडल हैं और सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने कुछ विज्ञापनों के लिए भी काम किया है। उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल को देख ऐसा लगता है कि उन्हें पार्टीज का बहुत शौक है। धमीचा ने कूल अंदाज में पार्टी करते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं। मुनमुन के बारे में कहा जा रहा है कि बॉलीवुड में उनके कई अच्छे फ्रेंड्स हैं।
Photos: Who is Munmun Dhamecha? Wikipedia and Net Worth

सोशल मीडिया में मुनमुन के 11 हजार फॉलोवर्स
मुनमुन ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शूटिंग स्टूडियो और फोटोशूट की तस्वीरें भी शेयर की हुई हैं। मुनमुन के Instagram में करीब 11 हजार फॉलोवर्स है और उन्‍होंने इसमें अपनी मॉडलिंग शूट्स की कई फोटोज पोस्‍ट की हैं। मुनमुन एक मॉडल हैं और अक्सर पार्टियों में दिखती हैं। कई जगह वे गुरु रंधावा, सुयश राय और अर्जुन रामपाल जैसी हस्तियों के साथ दिखी हैं।
कौन हैं मुनमुन धमेचा

NCB ने मुनमुन के खिलाफ NDPS एक्ट की धारा 8(c), 20(b), 27 और 35 के तहत मामला दर्ज किया है। NCB से जुड़े एक अधिकारी विश्व विजय सिंह ने बताया कि मुनमुन के पास से 5 ग्राम कोकीन मिली है।



विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

समाचार और भी...