दुनिया में कदम रखने वाले इस नवजात का क्या कसूर…?: नवजात बच्चे को पटककर मारा…सड़क किनारे मिला शव, दुर्ग पुलिस कर रही जांच

भिलाई। वो नवजात था…उसे पटककर उसके अपनों ने ही मार डाला। 9 माह तक एक मां ने अपने कोख में रखा। जन्म देने के बाद उसे अपनों से ही दुश्मनी लेनी पड़ गई। शायद, उस नवजात बच्चे को अपनों ने ही मारा हो गया। क्या पता, जब जन्म लिया तो वो जिंदा था। उसे पटक,पटककर मार डाला।

नवजात शिशु का शव सड़क किनारे मिला। यह घटना निकुम की है। दुर्ग पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के मुताबिक, कल नवजात शिशु की लाश सड़क किनारे मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी लगने से मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

अंडा पुलिस ने बताया कि ग्राम निकुम में कर्मा भवन के किनारे निमार्णाधीन सड़क के पास शुक्रवार को 8 माह के शिशु की लाश मिली। शव को देखकर बच्चे को अमानवीय रवैये से पटकने कर मारने की आशंका जताई जा रही है।

घटना में मासूम का सिर फट गया था। इसके अलावा शरीर के विभिन्न हिस्सों में भी चोट के निशान पाए गए है। खबर लगने पर अंडा पुलिस व डॉयल-112 की टीम मौके पर पहुंचकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र निकुम में जांच कर शव को दुर्ग मरच्युरी में भेज दिया।

पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है। कैमरे से पता चल सकता है कि कौन मासूम शिशु को फेंकने पहुंचा था? इसके अलावा दुकान, पेट्रोल पंप, बस स्टैण्ड में भी लगे सीसी कैमरों की जांच की जा रही है।

खबर लगने पर निकुम के आसपास के लोगों की जोरदार भीड़ हो गई थी। पुलिस संदेह जता रही है कि शिशु की हत्या कर शव को सड़क को फेंक दिया गया है। अंडा पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही घटना के बारे में कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल जांच में लिया गया है।

खबरें और भी हैं...
संबंधित

दुर्ग में पारधी गैंग के आरोपी पकड़ाए: गांव के...

डेस्क। पारधी गैंग के कई आरोपी दुर्ग पुलिस के हत्थे चढ़े है। इस गैंग के आरोपी गांव के सूने मकानों को निशाना बनाते थे...

बड़ी खबर: शराब घोटाले मामले में ED की बड़ी...

रायपुर। ED ने छत्तीसगढ़ के शराब घोटाले से जुड़े आरोपियों की 205 करोड़ की संपत्ति अटैच कर दी है। अटैच संपत्तियों में बड़े होटल...

हैवानियत की हद पार: रात के अंधेरे में पति...

हैवानियत की हद पार: रात के अंधेरे में पति दूसरे मर्दों से बनवाता है संबंध, ससुर-देवर भी कर चुके रेप, पत्नी ने किया चौकानें...

CG – महिला की संदिग्ध मौत, फंदे पर लटका...

महिला की संदिग्ध मौत, फंदे पर लटका मिला शव कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में गुरुवार को एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो...

ट्रेंडिंग