SRPF के जवानों के बीच खूनी संघर्ष: जवानों ने एक-दूसरे को मारी गोली, मौेके पर 2 जवानों की मौत

गढ़चिरौली। छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र सीमा पर स्थित गढ़चिरौली जिले में स्टेट रिजर्व पुलिस फोर्स के 2 जवानों ने एक दूसरे पर गोली दाग दी। इस घटना में गंभीर रूप से जख्मी दोनों जवानों की मौत हो गयी हैं। प्रारंभिक जांच में आपसी विवाद के बाद दोनों जवानों के अपने सर्विस रायफल से एक-दूसरे पर गोली चलाने की बात सामने आ रही हैं। फिलहाल अफसर घटना के कारणों की जांच करने की बात कह रहे हैं।

पूरा घटनाक्रम महाराष्ट्र के नक्सल प्रभावित क्षेत्र मरपल्ली का हैं। बताया जा रहा है कि यहां के पुलिस मदद केंद्र में श्रीकांत बेयर्ड और बंदू नवाथरे दौंड पदस्थ थे। दोनों जवानों को पुणे स्थित SRPF कैंप से तैनाती पर मरपल्ली पुलिस मदद केंद्र भेजा गया था।

बताया जा राह है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, विवाद बढ़ने पर तैश में आकर दोनों जवानों ने अपने सर्विस रायफल एक दूसरे पर तान दिया। जब तक दूसरे जवान इस विवाद में बीच बचाव करने पहुंचते तब तक दोनों जवानों ने एक दूसरे पर गोली चला दी।

कैम्प में गोली की आवाज सुनते ही जवान भागकर घटनास्थल पर पहुंचे। जहां दोनों जवानों की लहुलूहान लाश पड़ी थी। आनन-फानन में दोनों जवानों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों जवानों को मृत घोषित कर दिया। इस घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को मिलने के बाद अफसर घटना के कारणांे की जांच की बात कह रहे हैं।

फिलहाल अब तक दोनों जवानों के बीच किन कारणों को लेकर विवाद हुआ, आखिर वो कौन सी वजह थी, जिसके कारण दोनों जवान एक दूसरे के खून के प्यासे हो गये ? इन सारे बिंदुओं पर पुलिस टीम जांच कर घटना के वास्तविक कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

खबरें और भी हैं...
संबंधित

दुर्ग में ज्वेलरी दुकान में चोरी: दुकान संचालक का...

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में चोरी का मामला सामने आया है। जिले के मोती काम्प्लेक्स में एक ज्वेलरी दुकान में लूटपाट की घटना...

CG – वोटिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर डालना...

वोटिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर डालना पड़ा महंगा बिलासपुर । छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक मतदाता के खिलाफ मतदान की गोपनीयता भंग करने के...

CG – चुनाव ड्यूटी में लगे पुलिस जवान ने...

चुनाव ड्यूटी में लगे पुलिस जवान ने कई जगह की ताबड़तोड़ फायरिंग कवर्धा। शराब के नशे में धुत्त एक पुलिस जवान ने देर रात अपनी...

ED की बड़ी कार्रवाई: मंत्री के सचिव के नौकर...

डेस्क। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एक तरफ जहां 7 मई को तीसरे चरण के लिए मतदान किया जाना है। वहीं दूसरी तरफ झारखंड में...

ट्रेंडिंग