भिलाई में सनकी दोस्त की सनक तो देखिए: युवती ने नंबर ब्लॉक किया तो युवक ने एक्टिवा में लगा दी आग…कुम्हारी में युवक की बाइक को कर दिया खाक

भिलाई। कुछ लोग इतना सनकी होते हैं कि उन्हें उनकी सनक समझ ही नहीं आती…उन्हें लगता है कि वो जो करते हैं, वो एकदम सही है। बाकी सब बेकार है…इस चक्कर में जो कांड होता है उसकी कोई अपेक्षा नहीं कर सकता। ऐसा ही कुछ भिलाई के नेवई इलाके में हुआ है। रिसाली सेक्टर की रहने वाली निशा की एक्टिवा को उसके एक सनकी दोस्त ने आग के हवाले कर दिया। वजह कुछ नहीं, बस मोबाइल नंबर को ब्लॉक करना था…।

पूरा मामला आपको विस्तार से बताते हैं। दरअसल, रिसाली सेक्टर की रहने वाली निशा ने कंप्लेन दर्ज कराई है कि उसकी एक्टिवा को आग के हवाले कर दिया गया। आग के हवाले करने युवक का नाम निशा ने अर्जुन बारिक का बताया है।

अर्जुन निशा का दोस्त है। जिसे निशा पसंद नहीं करती। जबकि, अर्जुन एकतरफा पसंद करता है। किसी वजह को लेकर निशा ने अर्जुन का नंबर ब्लॉक कर दी है। इस बात से अर्जुन नाराज हुआ और एक मार्च को घर के आंगन में खड़ी एक्टिवा को आग के हवाले कर दिया।

जब टायर फटने की आवाज आई तो निशा और उसके घरवाले बाहर निकलकर देखे। तब पता चला कि अर्जुन ने एक्टिवा को आग के हवाले कर दिया है। इसके अलावा निशा को युवक ने पूर्व में वाहन जलाने और जान से मारने की भी धमकी दिया था।

घटना में 15 से 20 हजार रुपए का नुकसान होना बताया गया है। युवक ने दबंगई दिखाते हुए युवती को गाली गलौज भी करता रहा है। घटना 1 मार्च की दरम्यानी रात की है। परिजनों को घटना की जानकारी तब हुई जब एक्टिवा वाहन का टायर फटने की आवाज आई।

तब पीड़िता के पिता ने तुरंत उठकर देखा तब एक्टिवा जलकर राख हो गई थी। नेवई थाना प्रभारी भारती मरकाम ने बताया कि युवती की शिकायत पर युवक के खिलाफ अपराध कायम किया है। प्रेम का मामला हो सकता है फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

इधर, मेला देखने गए युवक की बाइक जली
कुम्हारी पुलिस ने बताया कि गुढ़ियारी रायपुर निवासी राज कुमार साहू ने शिकायत किया है कि ग्राम अकोला मेला देखने आया हुआ था। अपनी बाइक सीजी 04 डीआर 2148 से मामा मनोज कुमार साहू के घर पहुंचा था। रात 11 बजे मामा के घर के सामने मुस्कान किराना स्टोर्स नई बस्ती अकोला में बाइक खड़ा किया था।

रात 11.50 बजे माम ने मोबाइल पर कॉल कर बताया कि उसकी बाइक को अज्ञात ने आग लगा दी। जब तक पीड़ित अपनी बाइक को देखने पहुंचता सारा पार्टस जलकर राख हो गया था। जिसे पानी से बुझाया गया। आग बाइक पर किसने लगाई इसकी जानकारीनहीं मिल पाई है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...
संबंधित

भिलाई: नशे में धुत कार चालक ने बछिया को...

- मौके पर गौरक्षक संजय साहू और आदित्य नाग पहुंचे - पशुसेवक और एक्टिविस्ट आदर्श राय ने दर्ज कराई FIR - BNS की धारा 325 और...

छत्तीसगढ़ में गाय के साथ दुष्कर्म, हिंदू संगठन की...

डोंगरगढ़. छत्तीसगढ़ के डोंगरगढ़ से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक गाय से युवक ने अपनी हवस की आग बुझाई. इस...

YouTuber युवती का अश्लील वीडियो बनाने का मामला: बाथरूम...

YouTuber युवती का अश्लील वीडियो बनाने का मामला डेस्क। झारखंड में एक यूट्यूबर युवती का अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। दरअसल, लड़की...

CG कई नक्सली ढेर: जवानों को मिली फिर से...

जवानों को मिली फिर से बड़ी कामयाबी नारायणपुर। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले से बड़ी खबर आ रही है। एक बार फिर जवानों को बड़ी कामयाबी...

ट्रेंडिंग