एक और एक्टर का हुआ निधन: 48 साल की उम्र में हार्ट अटैक से मौत… फैंस के बीच शोक की लहर

डेस्क। साउथ इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। तमिल और मलयालम फिल्मों में अभिनय करने वाले अभिनेता डेनियल बालाजी अब इस दुनिया में नहीं रहे। शुक्रवार यानी 29 मार्च की रात को उन्हें चेन्नई के हॉस्पिटल में हार्ट अटैक आया। बता दें की सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें कोट्टिवकम के एक अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स उन्हें बचा नहीं पाए।

48 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।अंतिम संस्कार के लिए डेनियल बालाजी के पार्थिव शरीर को पुरसाईवालकम में उनके आवास पर लाया जाएगा। अभिनेता के यू अचानक चले जाने से फैंस काफी हैरान है। तमिल फिल्म इडंस्ट्री के लिए ये बहुत बड़ा लॉस है।

फैंस और सेलेब्स दे रहे श्रद्धांजली
डैनियल बालाजी को सोशल मीडिया पर उनके फैंस श्रद्धांजली दे रहे है। मशहूर निर्देशक मोहन राजा ने भी एक्टर को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, “फिल्म संस्थान में शामिल होने के लिए वह उनकी प्रेरणा थे. मेरे बहुत अच्छे दोस्त थे, उनके साथ काम करना मिस करूंगा. उनकी आत्मा को शांति मिले.” फिलहाल अंतिम संस्कार से जुड़ी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

बता दें की डेनियल बालाजी को फिल्मों में उनके विलेन के रोल के लिए जाना जाता था। नेगेटिव रोल से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली।निर्देशक कमल हासन की ‘वेट्टाइयाडु विलैयाडु’ में अमुधन का उनका रोल आज भी आइकॉनिक है। फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत मरुधुनायगम’ प्रोडक्शन मैनेजर से की ही।

‘चिट्ठी’ से उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा। टीवि पर उन्होंने डैनियल का रोल निभाया। जिससे उनका स्क्रीन नेम डैनियल बालाजी पड़ा। सबसे पहले तमिल फिल्म ‘अप्रैल मधाथिल’ में उन्होंने अभिनय किया। ‘काखा काखा’ से उन्हें इंडस्ट्री में पहचान मिली। ‘पोलाधवन’ में विलेन की भूमिका निभाई। कमल हासन, थलापति विजय, सूर्या आदि साउथ के सेलेब्स के साथ बालाजी ने काम किया था।

खबरें और भी हैं...
संबंधित

CG – महिला से छेड़छाड़ का लगा आरोप… युवक...

महिला से छेड़छाड़ का लगा आरोप क्राइम डेस्क। छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में हत्या का मामला सामने आया है। यह मामला जिले के कुकदूर थाना...

छत्तीसगढ़ में डेढ़ दर्जन नक्सली ढेर! शंकर राव सहित...

कांकेर। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के बीच सुरक्षा बालों और नक्सलियों के बीच बड़ी मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा...

डॉक्टर, वकील और टीचर्स की बैठक के बाद MLA...

भिलाई। दुर्ग जिले के वैशाली नगर विधानसभा से भाजपा को एक लाख से अधिक मतों के अंतर से लीड दिलाने विधायक रिकेश सेन और...

रायपुर में इंटर स्कूल कराते चैंपियनशिप में रिसाली के...

रायपुर, रिसाली। राजधानी रायपुर के रामनगर कोटा के एक निजी स्कूल में इंटर स्कूल कराते प्रतियोगिता 2024 का आयोजन 13 और 14 अप्रैल को...

ट्रेंडिंग