Bhilai Times

VIDEO: भिलाई पावर हाउस ब्रिज से गिरी खिलाड़ी की कार: परिवार को बचाने के चक्कर में हादसा…कार के उड़ गए परखच्चे, भिलाई TIMES में देखिए सबसे पहले वीडियो

VIDEO: भिलाई पावर हाउस ब्रिज से गिरी खिलाड़ी की कार: परिवार को बचाने के चक्कर में हादसा…कार के उड़ गए परखच्चे, भिलाई TIMES में देखिए सबसे पहले वीडियो

भिलाई। दुर्ग के बाद अब भिलाई के पावर हाउस ओवरब्रिज से कार नीचे गिर गई। हालही में धमधानाका ब्रिज और बायपास ब्रिज में हादसा हुआ था। उसके बाद यह तीसरा हादसा है, जब किसी ब्रिज से कोई गाड़ी नीचे गिरी हो। इस हादसे में वाहन चालक को चोट भी नहीं आई है। अंदरूनी चोटें आने की बात कही गई है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार की रात 12 बजे चार पहिया वाहन सवार समेत पावर हाउस ब्रिज से सीधे नीचे गिर गया। घटना की जानकारी लगने पर मौके पर पहुची छावनी पुलिस ने युवक को कार से बाहर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है। घटना में युवक को काफी अंदरूनी चोट आई और चेस्ट में भी दर्द की शिकायत है।

उत्तम टॉकिज सड़क-2 पॉवर हाउस निवासी प्रशांत जैकब 25 वर्ष स्कॉर्पियो (सीजी 07 बीबी 5555) में सवार होकर रात 9.30 बजे सेक्टर-6 के लिए निकला था। रात 12 बजे अपनी कार से घर आ रहा था। इस दौरान दो बाइक सवार अचानक बाजू में आ गए।

उन्हें हॉर्न देने के बाद भी नही हटे। बाइक में परिवार बैठा हुआ था। उन्हें बचाने के चक्कर मे ओवरब्रिज के नीचे कार समेत गिर गया। प्रशान्त का उपचार सेक्टर-9 अस्पताल में जारी है। प्रशांत नेटबॉल का खिलाड़ी भी है।

प्रशांत के पिता राजेन्द्र जैकब बीएसपी से सेवानिवृत्त है। वहीं मां भी स्वास्थ्य विभाग में नर्स के पद से सेवानिवृत्त हो चुकी है। घटना में घटना में स्कॉर्पियो उपयोग बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार जिस तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि घटनक कितनी बड़ी थी।


Related Articles