Bhilai Times

क्रॉस कंट्री रोड में दिखा युवाओं का जोश: बरसते पानी में भिलाइयंस ने लगाई दौड़…अध्यक्ष मनीष पांडेय ने किया विजेताओं को सम्मानित, तस्वीरों में देखिए ये भव्य आयोजन

क्रॉस कंट्री रोड में दिखा युवाओं का जोश: बरसते पानी में भिलाइयंस ने लगाई दौड़…अध्यक्ष मनीष पांडेय ने किया विजेताओं को सम्मानित, तस्वीरों में देखिए ये भव्य आयोजन

भिलाई। श्रीराम जन्मोत्सव समिति के युवा विंग अध्यक्ष मनीष पाण्डेय के जन्मदिन के अवसर पर आज समिति द्वारा राज्य स्तरीय क्रास कंट्री रोड का आयोजन सेंट्रल एवेन्यू में किया गया। महिला एवं पुरूष के दो वर्गों में आयोजित इस दौड़ में 500 से अधिक प्रतिभागियों से हिस्सा लिया, जिसके विजेताओं को श्री पाण्डेय द्वारा पुरस्कृत किया गया। इस दौरान भारी बारिश के बावजूद लोगों में दौड़ को लेकर जोरदार उत्साह देखने को मिला और माता-बहनों सहित युवा एवं बुजुर्गों ने इसमें हिस्सा लेते हुए सेंट्रल एवेन्यू में दौड़ लगाई।

समिति के खेल प्रकोष्ठ के संयोजक मुकेश सिंह एवं युवा शाखा महामंत्री रिंकू साहू ने जानकारी देते हुए बताया कि समिति के युवा विंग अध्यक्ष मनीष पाण्डेय के जन्मदिन के अवसर पर आज समिति द्वारा विभिन्न कार्यक्रमों का आय़ोजन किया जा रहा है। सर्वप्रथम राज्य स्तरीय क्रास कंट्री रेस का आयोजन किया गया, जिसमें राज्य के विभिन्न जिलों से आये 500 से अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। इसके अंतर्गत महिला एवं पुरूष वर्ग में 16 से 40 तथा 40 से 60 आय़ु वर्ग में प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।

इस दौरान समिति के युवा विंग अध्यक्ष मनीष पाण्डेय ने भारी बारिश के बीच हरी झंडी दिखाकर प्रतिभागियों को रवाना किया, जिसमें प्रतिभागियों ने सेंट्रल एवेन्यू में 7 एम चौक से होते हुए, सिविक सेंटर चौक, रेल चौक सेक्टर 10 से लेकर सेक्टर 5 से होते हुए सेक्टर -1 बीएसएनएल चौक तक दौड़ लगाते हुए 7एम चौक तक पहुंचे। कार्यक्रम स्थल पर प्रतिभागियों द्वारा युवा विंग अध्यक्ष श्री पाण्डेय का जन्मदिन केक काटकर मनाया गया तत्पश्चात विजेताओं को पुरस्कार वितरण किया गया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्री पाण्डेय ने कहा कि मेरा खेल के प्रति हमेशा ही रूझान रहा है आज समिति के सदस्यों द्वारा खेल प्रतियोगिता का आयोजन कर मुझे एक बड़ा उपहार दिया गया है। भारी बारिश के बीच आज यहां इतनी बड़ी संख्या में विभिन्न वर्गों एवं आयु के लोग शामिल हुए यह हर्ष का विषय है। श्री पाण्डेय ने कहा कि इस आयोजन के लिए मैं समिति के अपने सभी सदस्यों को साधुवाद देता हूं साथ ही जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए सबको धन्यवाद करता हूं।

इस दौरान मुख्य रूप से प्रशांत पाण्डेय, गारगी शंकर मिश्रा, विनोद सिंह, पीयूष मिश्रा, अमित पाण्डेय, राहुल भोंसले, जोनाथन जोना, सागर शुक्ला, सन्नी पाण्डेय, ध्रुव पाण्डेय, रेहान अहमद, निखिलेश शुक्ला, गुलाब सिंह, ईश्वरी नेताम, श्रीमती रश्मि सिंह, दिलीप केशरवानी, बंटी पाण्डेय, प्रवीण सिंह, गोल्डी सोनी, जावेद अखतर, अशोक यादव, रोहित तिवारी सहित बड़ी संख्या में आमजन एवं समिति के सदस्य उपस्थित थे।

विजेताओं को किया सम्मानित
राज्य स्तरीय क्रास कंट्री रेड के अंतर्गत विजेताओं का सम्मान समिति के युवा विंग अध्यक्ष मनीष पाण्डेय द्वारा पुरस्कार वितरण कर किया गया। इसमें पुरूष वर्ग में 16 से 40 आयु वर्ग में बिलासपुर के मनीष धुर्वे प्रथम, युधीर साहू द्वितीय एवं ओमकार साहू तृतीय स्थान पर रहे। वहीं 41 से 60 आयु वर्ग में देवराम ठाकुर एवं जितेंद्र दास विजेता रहे। इसी क्रम में महिला वर्ग में 16 से 40 आयु वर्ग में देवधारी साहू प्रथम, शीतल कुशवाहा द्वितीयी एवं रूक्मणी साहू तृतीय स्थान पर रहीं। वहीं 41 से 60 आयु वर्ग में खिलेश्वरी प्रथम एवं रेखा विश्वजीत द्वितीय स्थान पर रहीं। सभी प्रतिभागियों को सांत्वना पुरूस्कार दिया गया।

दिव्यांग, नेत्रहीन और अनाथ बच्चों के बीच पहुंचे, गाया गाना, बांटी खुशियां
अपने जन्मदिन के अवसर पर श्री पाण्डेय ने सेक्टर 9 हनुमान मंदिर में बजरंग बली की पूजा- अर्चना कर आशीर्वाद लिया। तत्पश्चात उन्होंने सेक्टर 8 स्नेह संपदा स्कूल, सिविक सेंटर नयनदीप स्कूल एवं स्मृति नगर में आनंद मार्ग आश्रम में बच्चों के साथ वक्त बिताया और जन्मदिन की खुशियां बांटी। उन्होंने बच्चों के लिए आवश्यक सामग्री का वितरण कर स्कूल के शिक्षकों औऱ स्टाफ का सम्मान भी किया। इस दौरान उन्होंने नयनदीप स्कूल में बच्चों के साथ गाना गाया और केक काटकर खुशियां बांटी।


Related Articles