Bhilai Times

ट्रांसपोर्टर की गिरफ्तारी को लेकर लामबंद भिलाई ट्रक-ट्रेलर ट्रांसपोर्टर एसोसिएशन: विधायक देवेंद्र से हुई चर्चा, कार्रवाई को लेकर दिया आश्वासन…पिस्टल निकालने का था ट्रांसपोर्टर पर आरोप

ट्रांसपोर्टर की गिरफ्तारी को लेकर लामबंद भिलाई ट्रक-ट्रेलर ट्रांसपोर्टर एसोसिएशन: विधायक देवेंद्र से हुई चर्चा, कार्रवाई को लेकर दिया आश्वासन…पिस्टल निकालने का था ट्रांसपोर्टर पर आरोप

भिलाई। दो ट्रांसपोर्टरों के बीच हुए विवाद ने शहर का पारा बढ़ा दिया है। कल से विवाद चल रहा है, इस पर सबकी नजरें टिकी हुई है। आज एक खेमा ने इस मामले में संरक्षण और आरोपी पक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर विधायक देवेंद्र यादव से मुलाकात का समय मांगा। विधायक देवेंद्र ने फोन पर चर्चा की और आगे की कार्रवाई को लेकर आश्वास्त किया है।
दरअसल, प्रेस रिलीज में बताया गया है कि, भिलाई ट्रक ट्रेलर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने कल बी.एस.पी. के मेन गेट चौक पर ट्रांसपोर्टर देवेन्द्र यादव द्वारा हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी के सुपरवाईजर अखिलेश तिवारी के साथ किए गए विवाद, झूमाझटकी एवं सुपरवाईजर पर रिवाल्वर तानने की घटना को दुभार्ग्यजनक बताते हुए ट्रांसपोर्टर देवेन्द्र यादव की ओर से भट्ठी थान में उसके साथ मारपीट एवं रकम सहित चेन लूटने संबंधित झूठा आवेदन प्रस्तुत करने, प्रतिष्ठित ट्रांसपोर्टरो को बदनाम करने एवं झूठे मामले में फसाने की साजिश को निंदनीय बताया है।

आज एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर एसोसिएशन के महासचिव अनिल चौधरी ने कहा है कि, ट्रांसपोर्टर देवेन्द्र यादव पूर्व पार्षद भी रह चुके हैं। उनके द्वारा अपनी गरिमा का ध्यान न रखते हुए कल्याण महाविद्यालय में भी ऐसी ही ओछी हरकत की गई थी। जिसे भिलाई निवासी अच्छी तरह जानते हैं। उनकी हरकत एवं गलत शिकायत के विरोध में आज 23/09/2022 एसोसिएशन के सदस्यों ने बी.एस.पी. से परिवहन का कार्य बंद कर सैकड़ो की संख्या में ट्रांसपोर्टर एवं कर्मचारीगण भिलाई विधायक से अपनी पीड़ा एवं वस्तुस्थिति की जानकारी देने के लिए उनके निवास स्थान सेक्टर-5 पहुँचे। लेकिन जानकारी मिली कि विधायक आवास में नहीं है, कहीं बाहर गये है। इसलिए उनसे दूरभाष पर चर्चा कर सही स्थिति की जानकारी देते हुए उनसे समर्थन एवं संरक्षण का आग्रह किया गया है। विधायक देवेन्द्र यादव ने एसोसिएशन के पदाधिकारियों को पूर्ण रूप से सहयोग देने का आश्वासन दिया है। एसोसिएशन की माँग है, कि रिवाल्वर से धमकी देने वाले ट्रांसपोर्टर को शीघ्र गिरफ्तार किया जाये ।

एसोसिएशन ने विश्वास व्यक्त किया है कि पुलिस द्वारा ट्रांसपोर्टर यादव को वर्तमान एवं पूर्व में की गई हकरतो तथा रिवाल्वर लेकर आतंक पैदा करने के प्रयासों को देखते हुए उसके खिलाफ निश्चित ही कड़ी कार्यवाही की जायेगी जिससे भिलाई का शांतिपूर्ण वातावरण कायम रहें।


Related Articles