Bhilai Times

EX Boyfriend ने महिला को किया अधमरा: हसिए से प्राण घातक हमला…दुर्ग पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में

EX Boyfriend ने महिला को किया अधमरा: हसिए से प्राण घातक हमला…दुर्ग पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में

भिलाई। पाटन के आखरा गांव से खबर आ रही है कि वहां एक पूर्व प्रेमी ने महिला पर प्राणघातक हमला कर दिया है। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। महिला को गंभीर चोटें आई हैं, जिसका उपचार जारी है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने युवक के खिलाफ 307 के तहत जुर्म दर्ज किया है। पाटन पुलिस ने बताया कि आखरा पाटन निवासी दुर्गा ढीमर मां चंडी रेस्टोरेंट में काम करती है।

शनिवार की सुबह अनमोल बाजार पाटन के पास से गुजर रही थी। तभी राजिम नवा पारा निवासी नेमीचंद साहू नामक युवक ने हसिए से पीठ समेत शरीर के अन्य हिस्सों में वार कर दिया। आरोपी युवक को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

घटना में महिला को गंभीर चोटें आई है। जिसका उपचार पाटन अस्पताल में जारी है। महिला के दो छोटे बच्चे भी है। बताया जा रहा है कि महिला का पति नहीं है। महिला पर हुए हमले के बाद से गांव मे सनसनी फैल गई है।

पुलिस ने बताया कि नेमीचंद दुर्गा का पुराना प्रेमी है। हमले का कारण फिलहाल जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा हैं कि घायल महिला के बच्चे को भी करीब ढाई माह पहले नेमीचंद अपने साथ लेकर चल गया था।

पतासाजी करने के बाद बच्चा उसी के पास से बरामद हुआ। इसके अलावा महिला परिवार के साथ पूर्व में नावापारा राजिम में रहा करती थी। लेकिन नेमिचंद अनबन होने के बाद परिवार समेत पाटन आ गई।

पाटन थाना प्रभारी शिवानंद तिवारी ने बताया कि युवक ने महिला पर प्राण घातक हमला किया है। उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। हमला करने वाला युवक महिला का पुराना प्रेमी है। फिलहाल जांच जारी है।


Related Articles