Bhilai Times

Train Accident: दो ट्रेनों के बीच हुई भीषण टक्कर… 26 की मौत… फोटो और वीडियो आया सामने, देखिए

Train Accident: दो ट्रेनों के बीच हुई भीषण टक्कर… 26 की मौत… फोटो और वीडियो आया सामने, देखिए

ट्रेन और मालगाड़ी के बीच भीषण टक्कर

मल्टीमीडिया डेस्क। ग्रीस में बीती रात बड़ा ट्रेन हादसा हो गया। भीषण टक्कर में अब तक 26 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, इस हादसे में 85 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे है। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। साथ ही राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि मरने वालों का आंकड़ा और बढ़ सकता है। अभी तक हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

कई बोगियां पटरी से उतार गई, 3 में लग गई आग
विदेशी समाचार एजेंसी के मुताबिक हादसा राजधानी एथेंस और थेसालोनिकी के बीच हुआ है। बताया जा रहा है कि एथेंस से लगभग 235 मील उत्तर में टेम्पी के पास एक यात्री ट्रेन और मालगाड़ी की भीषण टकरा गई। पुलिस ने बताया कि हादसे की वजह से कई बोगियां पटरी से उतर गईं, जिनमें से 3 में आग लग गई।

सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें वायरल
सोशल मीडिया पर इस हादसे का वीडियो और तस्वीरों वायरल हो रही है। इनमें देखा जा सकता है कि पटरियों के किनारे ट्रेन के डिब्बे नजर आ रहे है। हादसे के बाद काफी देर तक ट्रेन से धुएं का गुबार उठता रहा। बचावकर्मियों ने टॉर्च लेकर ट्रेन में फंसे यात्रियों की तलाश की और उन्हें निकालकर इलाज के लिए भेजा।

बचाव के लिए बुलाई गई सेना
दमकल विभाग के प्रवक्ता के मुताबिक हादसे में 26 लोगों की दर्दनाक मौत हुई है। इस हादसे में 85 लोग घायल हुए हैं। अस्पताल के अफसरों का कहना है कि जख्मियों में से 25 की हालत गंभीर है। खबरों के मुताबिक, सरकारी अफसरों का कहना है कि हादसे के बाद बचाव में मदद के लिए सेना बुलाई गई है। वहीं जबकि अस्पतालों में इमरजेंसी लागू कर दी गई है।


Related Articles