Bhilai Times

आज शाम को सेक्टर-10 में प्रदेशभर के खिलाड़ी लगाएंगे जोर: रस्सी खींच प्रतियोगिता में दिखाएंगे दम…मोहिनी सिंगर फेम मोनिका और तोषांक हो रहे हैं शामिल, सुपरहिट गानों से सुहानी होगी शाम

आज शाम को सेक्टर-10 में प्रदेशभर के खिलाड़ी लगाएंगे जोर: रस्सी खींच प्रतियोगिता में दिखाएंगे दम…मोहिनी सिंगर फेम मोनिका और तोषांक हो रहे हैं शामिल, सुपरहिट गानों से सुहानी होगी शाम

भिलाई। आज 12 जून को भिलाई में टग ऑफ वार यानि रस्सी खींच प्रतियोगिता है। आयोजकों ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से मुलाकात कर आयोजन का आमंत्रण दिया है।

आयोजक प्रशम दत्ता ने बताया कि, भिलाई में पिछले 2 साल से हो रहा है, इस साल 12 जून को यह आयोजन होगा। हर बार की तरह इस बार भी भिलाई में रस्सा खींच का रोमांच रहेगा। प्रदेशभर के खिलाड़ी जोर लगाएंगे और चैंपियन बनने के लिए पूरी जोश के साथ उतरेंगे। “टग ऑफ वार, दम लगा के हाइसा” सीजन-3 का पोस्टर लांच हो गया है। पोस्टर में जरूरी दिशा-निर्देश के बारे में बताया गया है।

प्रशम ने बताया कि, पूर्व सीएम ने कार्यक्रम को लेकर शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा है कि, वे जरूर इस आयोजन का हिस्सा बनने की कोशिश करेंगे। आयोजन के लिए पूर्व सीएम ने बधाई दी है।

उन्होंने कहा है कि, इस तरह के आयोजन से युवाओं में रचनात्मक काम होते हैं। पूर्व सीएम रमन सिंह से मुलाकात करने वालों में आयोजक प्रशम दत्ता, कन्हैया, विक्की सोनी, यश बेलचंदन और बैजू पांडेय समेत अन्य मौजूद रहें। आज शाम को छत्तीसगढ़ी सुपरहिट सांग “मोहिनी ” के सिंगर और भिलाई की आन-बान शान मोनिका वर्मा और तुषांक वर्मा भी शामिल हो रहे हैं। दोनों सिंगर्स का सम्मान किया जाएगा। आज दुनियाभर में अपने गानों से लोगों को फैन बनाया है।

नेताजी सुभाष चंद्र बोस कप द्वारा इसका आयोजन किया जा रहा है। आयोजक प्रशम दत्ता ने बताया कि यह तीसरा सीजन है। जिसमें प्रदेशभर के खिलाड़ियों के बीच में सीधा मुकाबला होगा।

इस बार प्रोफेशनल और नॉन-प्रोफेशनल कैटेगरी में यह आयोजन कराया जा रहा है। नॉन प्रोफेशनल कैटेगरी में जिम और कॉलेज की टीम को रखा जाएगा, जबकि प्रोफेशनल कैटेगरी में रस्सी खींचने वाली पहले की टीमों को रखा गया है। इस टूर्नामेंट में भाग लेने वाली टीम में कुल 8 खिलाड़ी होंगे। टीम का कुल वजन 640 किलो तक रहेगा।

प्रदेशभर से खिलाड़ी होंगे शामिल
इसमें प्रदेश के 18 जिलों के टीम सहित 12 जिलों की महिला टीम भी अपना जौहर का प्रदर्शन करेंगे। साथ ही इसमें प्रदेशभर के खेल जगत से जुड़े विशिष्ट प्रतिभा के धनी लोग भी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।


Related Articles