Bhilai Times

BSP नगर सेवा विभाग के बेदखली की कार्यवाही पर कांग्रेस प्रवक्ता बोले- टाउनशिप के स्वरूप को बरकरार रखने, पुरा सहयोग

BSP नगर सेवा विभाग के बेदखली की कार्यवाही पर कांग्रेस प्रवक्ता बोले- टाउनशिप के स्वरूप को बरकरार रखने, पुरा सहयोग

भिलाई। भिलाई शहर जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता जावेद खान ने बयान जारी कर कहा है कि टाउनशिप के स्वरूप को बरकरार रखना भिलाई इस्पात संयंत्र के नगर सेवा विभाग का कर्तव्य है और बेदखली की कार्यवाही मे पिछले चार सालों मे शासन प्रशासन का भरपूर सहयोग मिला है।

जावेद खान ने आगे बताया की नगर सेवा विभाग को जो पहले प्रदेश मे भाजपा शासन काल के दौरान नही मिला करता था, यंहा तक की बेदखली कार्यवाही के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा बल भी प्रदान नही किया जाता था और नगर सेवा विभाग के तोडू दस्ते के कर्मचारी घंटो थाने मे बैठ कर बल मिलने का इंतजार करते रहते थे यह जग जाहिर है कि भाजपा शासन काल मे कद्दावर मंत्री के रहते नगर सेवा विभाग ने कोई बड़ी बेदखली की कार्यवाही को कभी अंज़ाम नही दिया गया।

जिसके कारण सिविक सेंटर सहित रिसाली, मरौदा और समूचे टाउनशिप का स्वरूप बिगड़ा है। जो अब कांग्रेस के शासन काल मे नगर सेवा विभाग द्वारा लगातार बेदखली की कार्यवाही पुलिस प्रशासन के सहयोग से की जा रही है जिसका अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है।

संयंत्र के कर्मचारियों के बीच भी टाउनशिप के स्वरूप को बनाए रखने के लिए नगर सेवा विभाग द्वारा की जा रही कार्यवाही की अच्छी प्रतिक्रिया है और ये शासन प्रशासन और खासकर पुलिस प्रशासन के सहयोग से ही संभव हो पाया है और आगे भी यह सहयोग टाउनशिप की सुंदरता को बनाए रखने के लिए निरन्तर मिलता रहेगा जंहा तक इंदिरा प्लेस सिविक सेंटर के सौंदर्यीकरण का सवाल है विधायक देवेंद्र यादव द्वारा भी कार्ययोजना बनाया जा चुका है और वे इसके लिए दृढ़संकल्प भी है।


Related Articles