Bhilai Times

वायरल ऑडियो पर होरा की सफाई: बोले – मुझे बदनाम करने की साजिश की जा रही है, षड्यंत्रकारियों के खिलाफ मानहानि का दावा करूंगा

वायरल ऑडियो पर होरा की सफाई: बोले – मुझे बदनाम करने की साजिश की जा रही है, षड्यंत्रकारियों के खिलाफ मानहानि का दावा करूंगा

रायपुर। रायपुर के प्रतिष्ठित कारोबारी एवं ग्रैण्ड विज़न के चेयरमेन गुरूचरण सिंह होरा के खिलाफ इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहे ऑडियो को होरा ने असत्य और भ्रामक बताया है। उन्होंने कहा की मेरी छवि को बदनाम करने की साजिश है। उन्होंने इस संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रायपुर को लिखित शिकायत देते हुए मामले की निष्पक्ष जाँच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

होरा ने इस संबंध में लगभग दर्जन भर लोगों के खिलाफ एसएसपी से लिखित शिकायत की है। होरा ने सोशल मीडिया में कूटरचित ऑडियो, वीडियो से भ्रामक संदेश प्रसारित करने वालों के खिलाफ जल्द ही मानहानि का दावा करने की जानकारी मीडिया को दी है।

ग्रैण्ड विज़न के चेयरमेन गुरूचरण सिंह होरा ने आज मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि उनके स्वामित्व वाले ग्रैण्ड विज़न का प्रसारण राजधानी समेत प्रदेश के कई शहरों में किया जाता है। कुछ समय पूर्व उन्होंने केबल व्यवसाय से जुड़े राजू पंजारिया, जयपाल सिंह उर्फ विक्की गुलाटी, कमलेश यादव, अशोक शर्मा, बृजेश यादव, उदय प्रताप सिंह, अरविंद सिंह गुलाटी, अशोक अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल और जी सुरेश बाबे के अपराधिक कृत्य की शिकायत थाने में की थी।


उसी समय से ये सभी लेाग मुझसे रंजिश रखे हुए थे। इसी का बदला लेने के उद्देश्य से इन लोगों ने मेरी आवाज़ को इलेक्ट्रॉनिक अभिलेख में छेड़छाड़ कर दुर्भावनापूर्ण तरीके से टेम्परिंग करते हुए इसे सोशल मीडिया में वायरल कर मुझे और साथ ही प्रदेश के प्रतिष्ठित जनप्रतिनिधि व अधिकारियों को बदनाम करने का प्रयास किया है।

गुरूचरण सिंह होरा ने बताया कि इस पूरे अनैतिक कृत्य को अंजाम देने में कमलेश यादव और नागेंद्रपाल सिंह गुलाटी की अहम भूमिका रही है। इस भ्रामक ऑडियो, वीडियो को वायरल करने का इनका एक मात्र उद्देश्य मुझ पर दबाव बनाते हुए इनके खिलाफ मेरे द्वारा दर्ज कराए गए मामलों को वापस करवाना है। होरा ने रायपुर एसएसपी से इस पूरे मामले की नामजद शिकायत करते हुए निष्पक्ष जाँच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। साथ ही होरा ने कहा कि इस घटना से उनकी सामाजिक प्रतिष्ठा धूमिल हुई है अतः आगामी दिनों इसमें शामिल सभी षड्यंत्रकारियों के खिलाफ मानहानि का दावा करेंगे।


Related Articles