इंटरनेशनल SEX रैकेट का भंडाफोड़: नौकरी दिलाने के नाम पर दूसरे देश से लाई जाती थी लड़कियां, फिर…

इंटरनेशनल SEX रैकेट का भंडाफोड़

क्राइम डेस्क। गोवा में पुलिस ने इंटरनेशनल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने एक स्वयं सेवी संगठन की सूचना के बाद केन्या की लड़कियों को मुक्त कराया. पुलिस का कहना है कि लड़कियों को मसाज पार्लर और होटल में काम दिलाने के नाम पर केन्या से लाया गया था. यहां लाने के बाद उनके दस्तावेज ले लिए गए थे. पीड़ित लड़कियों से पूछताछ की जा रही है.

नॉर्थ गोवा एसपी निधिन वालसन ने बताया कि केन्या की रहने वाली दो महिलाएं गोवा में कुछ एजेंटों की मदद से वहां की लड़कियों को वेश्यावृत्ति के लिए भारत लेकर आईं. लड़कियों को गोवा में मसाज पार्लर और होटल इंडस्ट्री में काम करने का लालच दिया गया था. यहां लाए जाने के बाद उनके पासपोर्ट और वीजा जब्त कर लिए गए और उन्हें वेश्यावृत्ति में धकेल दिया गया.

पुलिस के अनुसार, एनजीओ Arz को जानकारी मिली थी कि कुछ केन्याई लड़कियों को गोवा लाया गया है और उन्हें वेश्यावृत्ति के लिए कुछ लोग बेंगलुरु ले जा रहे हैं. इसके बाद एनजीओ ने लड़कियों की तलाश की और गोवा पुलिस को सूचना दी.

मामले को लेकर क्या बोले उत्तरी गोवा के एसपी?
उत्तरी गोवा के एसपी निधिन वालसन ने कहा कि एसडीपीओ जीवाबा दलवी अंजूना पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर प्रशाल देसाई ने छापेमारी कर केन्याई लड़कियों को बचाया. अब उन्हें उनके देश भेजने के लिए जरूरी औपचारिकताएं की जा रही हैं. पुलिस इस रैकेट के बारे में गहनता से छानबीन कर रही है.

एनजीओ ARJ की कार्यकर्ता ज्यूलियाना लोहार ने बताया कि जानकारी मिली थी कि गोवा में वेश्यावृत्ति के लिए केन्याई लड़कियों को लाया गया है. इसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई और उन्हें मुक्त कराया गया. लड़कियों को मर्शी में महिला सुधारगृह में भेज दिया गया है.

खबरें और भी हैं...
संबंधित

Durg Crime : दिनदहाड़े युवक की हत्या से इलाके...

दुर्ग। धमधा थाना क्षेत्र के ग्राम मुड़पार में दिनदहाड़े युवक की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है। धारदार हथियार से युवक पर...

दुर्ग क्षेत्र में लूट के आरोपी गिरफ्तार, चार दोस्तों...

भिलाई। उतई थाना क्षेत्र के महकाखुर्द में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही धर...

CG – नाबालिग प्रेमियों के प्यार का हुआ अंत:...

नाबालिग प्रेमियों के प्यार का हुआ अंत छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में नाबालिग लड़के ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। ये सुनते ही एक...

भिलाई स्टील प्लांट में घुसकर तोड़फोड़, सुरक्षा पर उठे...

भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। सीआईएसएफ का सुरक्षा घेरा तोड़कर एक मानसिक रोगी प्लांट के अंदर घुस गया...

ट्रेंडिंग