CG – मालकिन का अश्लील VIDEO बनाकर 8 लाख की लूट: नौकरानी समेत 3 लड़कियों ने दिया वारदात को अंजाम… तीन दिन पहले नौकरानी बनकर आई थी… फिर सहेलियों के साथ महिला को बंधक बनाकर ले भागी गहने

मालकिन का अश्लील VIDEO बनाकर 8 लाख की लूट

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में बुधवार सुबह घर की नौकरानी ने अपनी दो साथियों के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। तीनों लड़कियों ने अपनी ही मालकिन का अश्लील वीडियो बना लिया था और किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद तीनों लड़कियां घर से कैश और करीब 8 लाख रुपए के जेवर लूटकर भाग निकली। पूरा मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र का है। वारदात सूर्या विहार कॉलोनी निवासी दिनेश कुमार के घर हुई थी। दिनेश कुमार मूलतः पश्चिम बंगाल के हैं और बीते कुछ साल से रायगढ़ में रह रहे हैं। यहां वो पत्नी शालिनी के साथ रहते हैं।

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले ही एक लड़की दिनेश कुमार के घर काम मांगने आई थी। पत्नी शालिनी ने उसे रख लिया था। लड़की ने इसी दौरान लूट की साजिश रची। इसके बाद उसने अपनी दो सहेलियों को भी अपने मंसूबे बताए और फिर नकाब डालकर फिल्मी स्टाइल में मालकिन के घर पर धावा बोल दिया। तीनों कैश और सोने-चांदी के जेवर लेकर भाग निकलीं। इनकी भागने की तस्वीर CCTV कैमरे में कैद हुई है।

घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी साइबर सेल की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घर के सदस्यों और नौकरानी के बारे में पूछताछ की। तब उन्होंने बताया कि 2 दिन पहले ही एक लड़की उनके घर पर काम पर लगी थी। तीसरे दिन उसने इस घटना को अंजाम दे डाला।

रायगढ़ की चक्रधर पुलिस ने जांच तेज की और फिर साइबर सेल की मदद से तीनों लड़कियों को रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपियों के पास से 50 हजार रुपए कैश और 5 लाख के सोने-चांदी के जेवरात समेत 8 लाख का सामान बरामद हुआ है। पुलिस के मुताबिक नेहा शर्मा, राखी चौहान और ममता महंत ने लूट की वारदात को अंजाम दिया।

SP सदानंद कुमार ने बताया कि महिला जब वॉशरूम से निकली, तब आरोपी लड़की ने मोबाइल से उसका अश्लील वीडियो बना लिया था। महिला को धमकाते हुए कहा कि अगर इस घटना का जिक्र कहीं किया तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा।

आरोपी नेहा शर्मा ने पुलिस को बताया कि 3 दिन शालिनी अग्रवाल के घर काम करने के दौरान उसे उनके अकेले होने और घर पर जेवरात की जानकारी मिल गई थी। उसने ही मोहल्ले की राखी चौहान और ममता महंत के साथ इस लूट की प्लानिंग की थी। लूट के बाद लॉज में रुककर अगली ट्रेन से ओडिशा भागने का इरादा था, इससे पहले ही वे पुलिस के हाथ आ गईं।

तीनों आरोपियों के नाम –

  1. नेहा शर्मा पति जितेन्द्र शर्मा (24 साल) निवासी सोनूमुड़ा थाना जूटमिल
  2. राखी चौहान पिता जगन्नाथ चौहान (20 साल) निवासी सोनूमुड़ा थाना जूटमिल
  3. ममता महंत पिता अगर दास उम्र (20 साल) निवासी सोनूमुड़ा थाना जूटमिल

खबरें और भी हैं...
संबंधित

15 अप्रैल को नामांकन भरेंगे दुर्ग लोकसभा प्रत्याशी राजेंद्र...

दुर्ग। 7 मई को होने जा रहे मतदान के लिए दुर्ग लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र साहू कल यानी 15 अप्रैल को अपना नामांकन...

कांग्रेस की आमसभा के दौरान PM मोदी के खिलाफ...

बिलासपुर। मस्तूरी क्षेत्र के भदौरा में कांग्रेस के एनएसयूआइ के राष्ट्रीय प्रभारी व राष्ट्रीय प्रवक्ता कन्हैया कुमार की सभा के बाद मीडिया से चर्चा...

दुर्ग में डायल 112 पर बदमाशों का हमला: अकेले...

दुर्ग। दुर्ग में पुलिस के ऊपर हमला करने वाले चार आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े है। चारों के खिलाफ धारा IPC की धारा 294,...

शासकीय संयुक्त कर्मचारी संघ ने मनाया डॉ. भीमराव अंबेडकर...

रायपुर। नवा रायपुर अटल नगर में आज शासकीय संयुक्त कर्मचारी संघ द्वारा बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाई गई। इस अवसर पर...

ट्रेंडिंग