Bhilai Times

अनोखी प्रेम कहानी: MA पास लड़की को 10वीं पास लड़के से हुआ प्यार… भागकर रचा ली शादी… लेकिन अब SP से मांगी सुरक्षा

अनोखी प्रेम कहानी: MA पास लड़की को 10वीं पास लड़के से हुआ प्यार… भागकर रचा ली शादी… लेकिन अब SP से मांगी सुरक्षा

MA पास लड़की को 10वीं पास लड़के से हुआ प्यार, भागकर रचा ली शादी

चूरू। राजस्थान के चूरू शहर में एक अनोखी प्रेम कहानी (Unique Love Story) सामने आई है. यहां पोस्ट ग्रेजुएट एक लड़की का 10वीं पास युवक पर दिल आ गया. बस फिर क्या था दोनों की बातचीत और मुलाकात का सिलसिला आगे बढ़ने लगा. उसके बाद दोनों ने शादी करने की ठान ली. प्यार में डूबे लव कपल के बीच पढ़ाई की खाई कतई आड़े नहीं आई. छह दिन पहले दोनों घर से भागकर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद पहुंचे. वहां दोनों ने आर्य समाज में जाकर लव मैरिज (Love Marriage) कर ली. युवती के परिजनों को जब इसकी सूचना मिली तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई. उसके बाद दोनों पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और परिजनों से सुरक्षा की गुहार लगाई.

पुलिस के मुताबिक 22 वर्षीय युवती ममता एमएम तक पढ़ी लिखी है. वह चूरू के शिव कॉलोनी की रहने वाली है. वहीं उसका पति 24 वर्षीय संदीप चंदेल दसवीं पास है. वह चूरू के वार्ड नंबर 31 का रहने वाला है. ममता ने बताया कि उसकी वर्ष 2017 से संदीप से जान पहचान है. वह तब से ही संदीप से प्यार करती है. बीते 14 मार्च को उसने संदीप के साथ अपना घर छोड़ दिया था. उसके बाद 16 मार्च को उन्होंने गाजियाबाद में लव मैरिज कर ली. ममता के परिजनों को जब इसका पता लगा तो उन्होंने उससे ऐसी बात कही जिससे वह डर गई और पति को साथ लेकर सुरक्षा की गुहार करने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची. पुलिस ने दोनों के बयान दर्ज कर लिए हैं. ममता ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी मर्जी से आर्य समाज में शादी की है.

पिता ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट
इस बीच ममता के घर से गायब होने के बाद उसके परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन वह नहीं मिली. इस पर युवती के पिता ने 14 मार्च की शाम को सदर थाने में ममता की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी. उन्होंने अपनी रिपोर्ट में घर से नगदी, दस्तावेज और ज्वेलरी गायब होने का भी जिक्र किया था. रिपोर्ट में बताया कि उनकी बेटी ममता 14 मार्च को कलेक्ट्रेट स्थित रोजगार कार्यालय जाने का कहकर घर से निकली थी. जब वह घर नहीं पहुंची तो उसकी रिश्तेदारी में तलाश की गई लेकिन उसका कोई पता नहीं चला.

रिपोर्ट में संदीप पर संदेह जताया गया था
बाद में उसका मोबाइल चेक किया तो उसके व्हाट्सअप चैट पर एक नंबर पर चैटिंग मिली. वह नंबर संदीप चंदेल के पाए गए. संदीप के मोबाइल पर जब कॉल किया गया तो वह स्विच ऑफ आया. रिपोर्ट में संदीप पर संदेह भी जताया गया था. रिपोर्ट के मुताबिक ममता घर से कुछ कागजात, बैंक पास बुक, एटीएम, 20 हजार रुपये नगद और सोने की बालियां ले गई. सदर थाना पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी थी. लेकिन जब वह पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची तो पुलिस भी चौंक गई.


Related Articles