Bhilai Times

CG – सड़क हादसा: दुर्ग के पडोसी जिले में बड़ा हादसा… ब्रिज पर पलटी यात्री बस… कई यात्री घायल, हाईवे हुआ ब्लॉक

CG – सड़क हादसा: दुर्ग के पडोसी जिले में बड़ा हादसा… ब्रिज पर पलटी यात्री बस… कई यात्री घायल, हाईवे हुआ ब्लॉक

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में सुबह बड़ा हादसा हो गया है। हैदराबाद से आ रही यात्री बस पलट गई है। कई यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बस रायपुर जा रही थी।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को छुरिया और राजनांदगांव अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे का कारण बस की तेज रफ्तार बताई जा रही है। हादसा चिचोला चौकी क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, हंस ट्रेवेल्स की UP 75 AT0937 की स्लीपर बस हैदराबाद से सुबह करीब 10 बजे रायपुर की ओर आ रही थी। अभी बस नेशनल हाईवे-53 पर झूरा नदी ब्रिज के ऊपर पहुंची थी कि अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटते ही चीख-पुकार मच गई। हादसा होते देख आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद बचाव कार्य शुरू किया गया। बस की रफ्तार तेज थी और बारिश हो रही थी।

हादसे के समय बस में 25 से 30 यात्री सवार थे। इनमें से 15 लोग घायल हैं। आसपास के लोगों ने ग्रामीणों की मदद से बस में फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला। घायलों को अस्पताल भेजा गया है। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने दूसरे पुल पर वाहनों को डायवर्ट किया और यातायात सुचारू कराया। प्रशासन की टीम पहुंची है। इसके बाद बस को पुल से हटाने का काम शुरू किया गया है।


Related Articles