CG – आपसी रंजिश में युवक की हत्या: बीच बस्ती मे 2 भाईयों पर जानलेवा हमला… घर में घुस 30- 35 युवकों ने पीट-पीट कर युवक को मार डाला… लाठी-डंडे और धारदार हथियार से किया हमला, जांच में जुटी पुलिस

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में गुरूवार की रात कोतवाली थाना क्षेत्र में दो दर्जन से अधिक बदमाशों ने सीतामढ़ी क्षेत्र में जमकर दहशत फैलाई। हथियारों से लैस बदमाशों ने घरो में घुसकर तोड़फोड़ करने के साथ ही एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दिया गया। इस घटना के बाद से जहां बस्ती के लोग अक्रोशित होकर आज सुबह कोतवाली थाना का घेराव कर दिये, वही दूसरी तरफ एसपी संतोष सिंह ने ऐसे बदमाशों के खिलाफ सख्ती से निपटने के साथ ही सभी की जल्द गिरफ्तारी कर लिये जाने की बात कही हैं।

इस जानलेवा हमले में 26 साल के कृष्णा की मौत हो गई, वहीं उसका छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। परिवार के अन्य सदस्यों को भी मामूली चोट आई है। आरोपी नशे में धुत होकर आए थे। उन्होंने इलाके में जमकर उत्पात मचाया, जिससे आसपास के लोग भी डर गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कोतवाली थाना पुलिस पहुंची। पुलिस ने परिवार वालों और आसपास के लोगों के बयान लिए हैं और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया है।

मृतक कृष्णा यादव के छोटे भाई विक्की यादव ने बताया कि 18 अगस्त को भाजपा के वरिष्ठ नेता विकास महतो का जन्मदिन था। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उसका बड़ा भाई कृष्णा अपने कुछ दोस्तों के साथ गया था। वहां पर मोती सागर पारा के कुछ युवकों के साथ उसका विवाद हो गया था। गुरुवार 25 अगस्त की रात कृष्णा ऑटो डील में काम करने के बाद रात लगभग 10 बजे घर पहुंचा। इस दौरान कुछ युवक उसके पीछे-पीछे आ गए। देखते ही देखते काफी संख्या में और युवक आ गए और उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी।

लड़ाई-झगड़े की आवाज सुनकर घरवाले घर से बाहर निकले और देखा कि सभी कृष्णा पर लाठी-डंडे, पत्थर और धारदार हथियार से हमला कर रहे हैं। बीच-बचाव करने पहुंचे परिवार के लोगों से भी आरोपियों ने हाथापाई की। मृतक के भाई ने कहा कि कुछ युवकों ने उसके भाई को घेर रखा था और बुरी तरह मार रहे थे। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देकर सभी युवक मौके से फरार हो गए।

मृतक के भाई ने बताया कि मारपीट के दौरान उसने डायल 112 और कोतवाली पुलिस को भी फोन किया, लेकिन तब तक आरोपी हत्या कर फरार हो चुके थे। उसने कहा कि जब उसके भाई के साथ मारपीट की जा रही थी, इस दौरान उसने आसपास लोगों से भी मदद मांगी, लेकिन कोई व्यक्ति अपने घर से बाहर नहीं निकला, सब तमाशबीन बनकर सिर्फ वारदात को होते हुए देखते रहे।

कोतवाली थाना प्रभारी राजीव श्रीवास्तव ने बताया कि दो पक्षों में मारपीट की घटना में एक युवक की मौत हो गई है, वहीं परिवार के कुछ लोगों को भी चोट लगी है। उन्होंने कहा कि युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बहुत जल्द मामले का खुलासा हो जाएगा। इधर इस घटना के बाद मृतक के परिजन और बस्तीवासी काफी संख्या में कोतवाली थाने पहुंचे, जहां उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। घटना के बाद से कुंजनगर बस्ती में दहशत का माहौल है। पुलिस ने उन्हें आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

खबरें और भी हैं...
संबंधित

दुर्ग में सरेराह चौक में मर्डर: गैंगस्टर मंत्री यादव...

दुर्ग। दुर्ग में एक बार फिर से हत्या का मामला सामने आया है। ये मामला गैंगवार का लग रहा है। कल रात दुर्ग शहर...

भीषण गर्मी में पक्षियों के लिए ये पहल अच्छी…...

भिलाई। ऊर्जा फाउंडेशन भिलाई द्वारा भीषण गर्मी में पक्षियों की फिक्र करते हुए मिट्टी के सकोरा का वितरण किया जा रहा है। चेयरमैन सरिता...

दुर्ग में ट्रैक्टर से अलग हुई ट्रॉली… हादसे में...

दुर्ग। दुर्ग जिले में हादसों का दौर जारी है। अहिवारा में मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग दंपति को ट्रैक्टर ने अपने चपेट में ले...

4 को लोकसभा चुनाव के वोटों की गिनती: छत्तीसगढ़...

जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा प्रत्याशियों एवं निर्वाचन अभिकर्ताओं को उपलब्ध कराया जाएगा कैल्कुलेटर रायपुर। 4 जून को लोकसभा चुनाव का मतगणना होना है। इसी कड़ी...

ट्रेंडिंग