Bhilai Times

गणतंत्र दिवस के अवसर पर संभागायुक्त, कलेक्टर, बीजेपी नेता यादव ने किया ध्वजारोहण, बच्चों ने देश भक्ति गीत-कविता के माध्यम से दिए मनमोहक प्रस्तुति

गणतंत्र दिवस के अवसर पर संभागायुक्त, कलेक्टर, बीजेपी नेता यादव ने किया ध्वजारोहण, बच्चों ने देश भक्ति गीत-कविता के माध्यम से दिए मनमोहक प्रस्तुति

दुर्ग। गणतंत्र दिवस के अवसर पर संभागायुक्त सत्यनारायण राठौर ने हिंदी भवन में ध्वजारोहण किया। इस अवसर पर कार्यालय केे अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे। संभागायुक्त ने सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई दी।

गणतंत्र दिवस के अवसर पर कलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधरी ने कलेक्टोरेट में ध्वजारोहण किया। इस अवसर पर कार्यालय के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे। कलेक्टर ने सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई दी।

गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिला जनसंपर्क कार्यालय में उप संचालक एम.एस. सोरी ने ध्वजारोहण किया। अधिकारी/कर्मचारियों ने राष्ट्रगान कर तिरंगा झण्डे को सलामी दी। इस अवसर पर कार्यालय के सहायक सूचना अधिकारी भारती साहू, , सहायक ग्रेड-2 कनक कोमरा एवं दिनेश साहू, हेमलता साहू, भोलाराम यादव उपस्थित थे।

गणतंत्र दिवस का 75 वा वर्ष एकता मंडल आशीष नगर पश्चिम रिसाली में वार्ड क्रमांक 25 के पार्षद मुख्य अतिथि के रूप में मनीष यादव द्वारा साथ में वरिष्ठ नागरिक डॉ अशोक कुमार सैमसन कल्याण सिंह, मंडल के उरवशा, मधु मिश्रा, पुष्पा तिलासी द्वारा ध्वजारोहण का कार्यक्रम किया गया।

मुख्य अतिथि मनीष यादव ने देश की एकता, अखंडता बनाने हेतु सभी से अहवान किया व बच्चों एवं उपस्थित सभी लोगों को चॉकलेट वितरण किए।
इस कार्यक्रम में सम्मिलित हमारे एकता मंडल की अध्यक्षा आदरणीय शकुंतला यादव अन्य पदाधिकारी चमेली सिन्हा, प्रतिमा सिन्हा, भारती धाड़से, शशि शर्मा, राजेश्वरी सोनी, के लक्ष्मी, नम्रता जोशी आंचला गुप्ता, कविता उरवशा , तामेशवरी उरवशा ‌साथ ही अन्य सदस्य गण के साथ हमारे आशीष नगर वासियों ने भी इस कार्यक्रम में योगदान दिया। बच्चों ने भी देश भक्ति गीत कविता के माध्यम से देश भक्ति का परिचय दिया।


Related Articles