Bhilai Times

CG – प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत: घर से भाग कर युवती गई बॉयफ्रेंड के पास… दोनों रहने लगे साथ… लड़की का पिता पुलिस लेकर पहुंचा, फिर रेलवे ट्रैक पर मिली प्रेमी की लाश

CG – प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत: घर से भाग कर युवती गई बॉयफ्रेंड के पास… दोनों रहने लगे साथ… लड़की का पिता पुलिस लेकर पहुंचा, फिर रेलवे ट्रैक पर मिली प्रेमी की लाश

घर से भाग कर युवती गई बॉयफ्रेंड के पास… दोनों रहने लगे साथ

कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले से बड़ी खबर आ रही है। यहां प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की मौत हो गयी है। मामला जिले के दामापुर चौकी के टाटाकसा गांव का है। वहीं मृतक के परिवार ने युवती के पिता पर हत्या का आरोप लगाकर दामापुर चौकी का घेराव किया है। शनिवार को सुबह पांच बजे से मृतक के शव को चौकी के सामने रखकर परिजनों ने भारी हंगामा किया। वहीं बीजेपी ने पुलिस कस्टडी में युवक की मौत होने का आरोप लगाया और कारवाई की मांग की।

दरअसल पूरा मामला यह है कि, टाटाकसा निवासी मृतक कुंवर सिंह यादव का गांव की ही युवती के साथ प्रेम प्रसंग था। मृतक युवक लखनऊ में काम करता था। दो महीने पूर्व युवती घर से बिना बताए ही युवक के पास लखनऊ चली गई और दोनों साथ रहने लगे। इधर युवती के परिजनों ने थाने जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने जब जांच किया तो पता चला कि युवती कुंवर सिंह यादव के साथ लखनऊ में है। जिन्हें लेने पुलिस की टीम और युवती के पिता लखनऊ के लिए रवाना हुए।

पुलिस के मुताबिक वापस आते वक्त युवक ट्रेन से गायब हो गया, जिसकी लाश गुरूवार को चित्रकूट रेलवे ट्रैक पर पुलिस को मिली। पुलिस और युवती के पिता की मौजूदगी में युवक के गायब होने से मृतक के परिजन पुलिस पर लापरवाही और युवती के पिता पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। बताया जा रहा है कि मृतक कुंवर सिंह यादव 4 बहनों में एकलौता बेटा था जिसको लेकर अब परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं।


Related Articles