CG – पुलिसकर्मी की पत्नी की बेरहमी से हत्या: आरोपी ने गला काटकर किया मर्डर… फरार होने से पहले घर के बाहर लगाया ताला… लाश को कमरे में घसीटने के मिले निशान

पुलिसकर्मी की पत्नी की बेरहमी से हत्या

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से हत्या का मामला सामने आया है। शहर के आमसिवनी पुलिस कॉलोनी में एक महिला की गला काटककर हत्या कर दी गई है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। यह पूरा मामला विधानसभा थाना क्षेत्र का है। पुलिस को CCTV में कुछ साक्ष्य मिले हैं, जिसके आधार पर जांच चल रही है।

जानकारी के मुताबिक, महिला जॉली सिंह का पति शिशुपाल सिंह सुकमा में पदस्थ है। वह डॉग हैंडलर का काम करता है। उसकी पत्नी रायपुर के आमासिवनी की पुलिस कॉलोनी में रहती थी। बुधवार को पति अपनी पत्नी को कॉल कर रहा था, लेकिन बार-बार फोन करने पर भी वो कॉल रिसीव नहीं कर रही थी।

इसके बाद शिशुपाल ने पड़ोसियों को फोन कर घर जाने के लिए कहा। पड़ोसियों ने घर जाकर देखा, तो बाहर से ताला लगा हुआ मिला। विधानसभा थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और ताला तोड़कर घर के अंदर घुसी, तो महिला की लाश संदिग्ध हालत में मिली।

घटना की सूचना मिलते ही पति रायपुर के लिए रवाना हो गया है। पुलिस ने कहा कि पति और पड़ोसियों से पूछताछ के बाद कुछ सबूत हाथ लगने की उम्मीद है।

पुलिस ने बताया कि धारदार हथियार से गला रेतकर महिला की हत्या हुई है। लाश के आसपास खून भी फैला हुआ है। आरोपी ने फरार होने से पहले घर के दरवाजे पर बाहर से ताला भी लगा दिया।

पुलिस ने बताया कि हत्यारे ने महिला का गला काटने के बाद लाश को घर के अंदर घसीटा है। पुलिस को हॉल से लेकर बेडरूम के बीच फर्श पर खून के निशान मिले हैं। पुलिस को मौके से कैंची जैसा सामान भी मिला है। आशंका है इसी से महिला पर वार किया गया है। पुलिस आसपास मौजूद सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है।

रायपुर के पुलिस कॉलोनी के एक फ्लैट में हुई इस घटना के बाद पुलिस के आला अफसर भी मौके पर मौजूद हैं। रायपुर ग्रामीण एडिशनल एसपी नीरज चंद्राकर समेत डीएसपी क्राइम और विधानसभा थाने की टीम मामले की जांच में जुट गई है। फरार आरोपी का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...
संबंधित

पूर्व CM की उपसचिव सौम्या चौरसिया की जमानत याचिका...

डेस्क। छत्तीसगढ़ में कोयला घोटाला का मामला में जेल में बंद सौम्या चौरसिया की मुश्किलें कम होने नाम नहीं ले रही है। सुप्रीम कोर्ट...

CG – महिला से छेड़छाड़ का लगा आरोप… युवक...

महिला से छेड़छाड़ का लगा आरोप क्राइम डेस्क। छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में हत्या का मामला सामने आया है। यह मामला जिले के कुकदूर थाना...

छत्तीसगढ़ में 29 नक्सली ढेर: शंकर राव सहित कई...

कांकेर। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के बीच सुरक्षा बालों और नक्सलियों के बीच बड़ी मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा...

डॉक्टर, वकील और टीचर्स की बैठक के बाद MLA...

भिलाई। दुर्ग जिले के वैशाली नगर विधानसभा से भाजपा को एक लाख से अधिक मतों के अंतर से लीड दिलाने विधायक रिकेश सेन और...

ट्रेंडिंग