VIDEO: दुर्ग में भी मिली धमकी: नूपुर शर्मा के समर्थन में कुम्हारी के युवक ने किया पोस्ट…दो युवकों ने दी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने बढ़ाई युवक की सुरक्षा

भिलाई। उदयपुर, नूपुर शर्मा और कन्हैयालाल…देश में इन दिनों तीनों पर चर्चा खूब हो रही है। अब इन तीनों मामलों पर छत्तीसगढ़ के लोग भी बातें कर रहे हैं। कुम्हारी के रहने वाले युवक ने नुपूर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया में पोस्ट किया।

उसके बाद युवक को धमकी मिल गई और उसे भी जान से मारने की धमकी दी गई। इस मामले में कुम्हारी पुलिस ने मामला पंजीबद्ध किया है और जिस युवक को धमकी मिली है, उसकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन करने पर एक व्यक्ति मौत के घाट उतारने के बाद पूरे देश में हंगामा मचा हुआ है जिसको लेकर आज छत्तीसगढ़ में विश्व हिंदू परिषद और अन्य हिंदू संगठनों ने बंद का आवाहन किया है और जिसका असर छत्तीसगढ़ के अधिकतर जिलों में देखने को मिल रहा है वही एक बार फिर छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के कुम्हारी थाना क्षेत्र के कैलाश नगर में रहने वाले एक युवक को अज्ञात लोगों ने जान से मारने की धमकी दी है. युवक को ये धमकी नुपुर शर्मा के सपोर्ट में पोस्ट करने के बाद मिली है.

बताया जा रहा है कि युवक ने कुछ दिन पहले नुपुर शर्मा के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था. जिसके बाद से लगातार अज्ञात लोगो द्वारा जन से मारने की धमकी मिली रही है युवक ने अज्ञात लोगो के खिलाफ शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार कुम्हारी के कैलाश नगर वार्ड 11 निवासी ने 12 जून को अपने इंस्टाग्राम की आइडी से नुपुर शर्मा के पक्ष में एक मैसेज पोस्ट किया था. जिसके बाद उसे दो नंबरों से रिप्लाई आया और दोनों मैसेज में उसे जान से मारने की धमकी दी गई है.

इसी तरह के मामले में राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की हत्या से भयभीत युवक ने इसकी सूचना कुम्हारी थाना में शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया पुलिस जांच में जुट गई है.

दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि प्रार्थी ने थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट किया था. इसी बात को लेकर दो लोगों ने प्रार्थी को फोन से मेसेज करके धमकी दी कि तुम नूपुर शर्मा का समर्थन कर रहे हो तुम्हें हम जान से मार देंगे.

इसके बाद प्रार्थी ने कुम्हारी थाने में आकर इसकी एफआईआर करवाई है. जिस पर पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

आपको बता दें कि राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर एक टेलर (दर्जी) की सरेआम हत्या कर दी गई थी. बदमाशों ने वारदात का वीडियो भी बनाया था. इसके बाद से देशभर में बवाल हुआ था.

खबरें और भी हैं...
संबंधित

बलौदाबाजार कलेक्टर दीपक सोनी की अपील: DM ने जिलेवासियों...

बलौदाबाजार। बलौदाबाजार कलेक्टर दीपक सोनी ने सोमवार को अवैधानिक, गैर कानूनी अथवा लोक शांति भंग करने वालों की जानकारी कंट्रोल रूम में देने की...

CM साय अपने चचेरे भाई के दशगात्र कार्यक्रम में...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय सोमवार को अपने गृह जिले जशपुर के ग्राम बन्दरचुंआ पहुंचे। यहां वे अपने चचेरे भाई एवं जशपुर नगर...

बस्तर संभाग के इन तीन जिलों के तेन्दूपत्ता संग्राहकों...

सुकमा, बीजापुर और नारायणपुर जिले के तेन्दूपत्ता संग्राहकों को किया जाएगा नगद भुगतान इन जिलों में बैंकों की शाखाएं दूर होने की वजह से CM...

100 साल से अधिक पुराना हुआ दुर्ग का हिन्दी...

दुर्ग। दुर्ग में संभागीय आयुक्त कार्यालय का पता अब बदलने वाला है। आपको बता दें, 29, अप्रैल 2014 से दुर्ग संभाग नव गठित होकर...

ट्रेंडिंग