ब्रेकिंग: राजनांदगांव में 24 घंटे में हत्या की दूसरी वारदात: सुबह-सुबह दो युवकों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, दोनों की मौत, कल भी…

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में पिछले 24 घंटे में दो मर्डर की घटना हुई है। जिसमे 3 लोगो की हत्या कर दी गयी है।

पहला केस –
लखोली के संतोषी नगर में रहने वाले 27 वर्षीय युवक की जघन्य हत्या कर दी गई है। युवक के शरीर पर चाकू से 40 से अधिक वार किए गए हैं। मामले में पुलिस ने तीन संदेहियों को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

सुरगी चौकी क्षेत्र के मोखला में गिरधर निषाद के खेत में कल दोपहर 1 बजे धान की फसल के बीच युवक का शव देखा गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सुरगी पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जिन्होंने कीचड़ से सने शव को बाहर निकाला।

पूछताछ में युवक की पहचान संतोषी नगर निवासी आकाश रंगानी के रुप में हुई। पुलिस ने जब शव की जांच की तो वह भी चौंक गई। युवक के सिर से लेकर पैरों, पेट और पीठ में चाकू से ताबड़तोड़ वार किए गए हैं।

पुलिस के मुताबिक आकाश के शरीर में चाकू से वार के 40 से अधिक जख्म मौजूद हैं। आकाश की हत्या बड़ी ही निर्दयता से की गई है। इसके बाद शव को धान की फसल के बीच फेंका गया है। पुलिस टीम ने दोपहर में ही पूछताछ और जानकारी जुटानी शुरू की। जिसमें समाने आया कि आकाश सुबह ही घर से निकला था। इससे स्पष्ट है कि आकाश की हत्या दिन दहाड़े की गई है।

दूसरा केस –
आज सुबह सुबह दो युवको की दिनदहाड़े सरेराह हत्या कर दी गयी। बताया जा रहा हैं कि मरने वाले दोनों युवक आदतन अपराधी थे, जिन्हे दूसरे गुट के बदमाशों ने आज मौका देखकर मार दिया। उधर हत्या की इस सनसनीखेज वारदात के बाद से क्षेत्र में दहशत व्याप्त हैं।

पूरा घटनाक्रम राजनांदगांव जिला के बसंतपुर थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि आज सुबह करीब 6 बजें के लगभग इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस के मुताबिक कान्हा सारथी और जितेंद्र नामक युवक पर एक गुट ने नंदई चौक पर जानलेवा हमला करते हुए चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया गया। इस घटना में कान्हा और जितेंद्र की मौके पर ही मौत हो गयी।

उधर घटना के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गये। राजनांदगांव एडिशनल एसपी ने बताया कि दोनों मृतक भी शातिर अपराधी थे। कान्हा पर हत्या और जितेंद्र पर हत्या के प्रयास का अपराध पुलिस में दर्ज था। 5 साल बाद जेल से छूटकर कान्हा बाहर आया था। पुलिस की माने तो कान्हा और जितेंद्र दोनों का क्षेत्र में अलग अलग गु्रप था।

ऐसे में पुलिस को अब इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही हैं कि दोनों मृतकों के गुट के बीच आपस में भिड़त हुआ या फिर किसी तीसरे ग्रुप ने दोनों बदमाशों की हत्या कर दी हैं। ये अभी पुलिस के लिए जांच का विषय है। फिलहाल पुलिस हत्या की इस वारदात पर अपराध दर्ज कर साक्ष्यों के आधार पर हत्यारों तक पहुंचने का प्रयास कर रही हैं।

खबरें और भी हैं...
संबंधित

दुर्ग में सरेराह चौक में मर्डर: गैंगस्टर मंत्री यादव...

दुर्ग। दुर्ग में एक बार फिर से हत्या का मामला सामने आया है। ये मामला गैंगवार का लग रहा है। कल रात दुर्ग शहर...

भीषण गर्मी में पक्षियों के लिए ये पहल अच्छी…...

भिलाई। ऊर्जा फाउंडेशन भिलाई द्वारा भीषण गर्मी में पक्षियों की फिक्र करते हुए मिट्टी के सकोरा का वितरण किया जा रहा है। चेयरमैन सरिता...

दुर्ग में ट्रैक्टर से अलग हुई ट्रॉली… हादसे में...

दुर्ग। दुर्ग जिले में हादसों का दौर जारी है। अहिवारा में मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग दंपति को ट्रैक्टर ने अपने चपेट में ले...

4 को लोकसभा चुनाव के वोटों की गिनती: छत्तीसगढ़...

जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा प्रत्याशियों एवं निर्वाचन अभिकर्ताओं को उपलब्ध कराया जाएगा कैल्कुलेटर रायपुर। 4 जून को लोकसभा चुनाव का मतगणना होना है। इसी कड़ी...

ट्रेंडिंग