Bhilai Times

राम मंदिर के संघर्ष को दिखाएगी फिल्म 695: मूवी का पोस्टर न्यूयार्क के टाइम्स स्क्वेयर चौक पर दिखाया गया… ट्विटर पर पहले नंबर पर ट्रेंड हुआ ट्रेलर… छत्तीसगढ़ से है खास कनेक्शन

राम मंदिर के संघर्ष को दिखाएगी फिल्म 695: मूवी का पोस्टर न्यूयार्क के टाइम्स स्क्वेयर चौक पर दिखाया गया… ट्विटर पर पहले नंबर पर ट्रेंड हुआ ट्रेलर… छत्तीसगढ़ से है खास कनेक्शन

रायपुर। पावन तीर्थ क्षेत्र अयोध्या धाम स्थित श्रीराम जन्मभूमि के सदियों के संघर्ष और बलिदान पर केंद्रित फ़िल्म ‘सिक्स नाइन फ़ाइव’ (695) को उत्सुकता का कारण बनी हुई है फ़िल्म ‘सिक्स नाइन फ़ाइव’ (695) का पोस्टर न्यूयार्क के टाइम्स स्क्वेयर चौक पर भी दिखाया गया। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने इस फ़िल्म के लिए छत्तीसगढ़ के रामभक्तों को बधाई देते हुए उनका अभिनंदन किया है।

मुख्यमंत्री साय ने फ़िल्म की पूरी टीम को बधाई देकर सबसे फ़िल्म देखने की अपील की

प्रदेश के मुख्यमंत्री साय ने ट्वीट करते हुए कहा, “श्रीराम जन्मभूमि के अतीत और असंख्य रामभक्तों के 500 वर्षों के संघर्ष की कहानी को दर्शाती फ़िल्म ‘सिक्स नाइन फ़ाइव’ (695) का यह शानदार ट्रेलर अद्भुत है! यह सनातनियों के बलिदान की सच्ची गाथा है। यह फ़िल्म श्रीराम मंदिर के निर्माण के इतिहास के बारे में सत्यता से अवगत कराती है। यह हमारे लिए गर्व की बात है कि इस फ़िल्म का निर्माण छत्तीसगढ़ के रामभक्तों ने किया है। संघर्ष की इस कहानी को साहस के साथ प्रस्तुत करने के लिए मेरी तरफ से फ़िल्म की पूरी टीम को हृदयतल से बधाई। आप सभी से आग्रह है कि यह फ़िल्म अवश्य देखें।”

ट्विटर पर लंबे समय तक पहले नंबर पर ट्रेंड हुआ ट्रेलर

अखिल भारतीय स्तर पर इस फ़िल्म का ट्रेलर लंबे समय तक ट्विटर पर पहले नंबर पर ट्रेंड करने में सफल रहा। इस फ़िल्म को लेकर सबसे कम समय में 15 हज़ार से ज़्यादा ट्वीट किए गए जिसमें अब तक मुख्यमंत्री साय के साथ ही विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष आलोक कुमार, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक इंद्रेश कुमार, भाजपा राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग, छत्तीसगढ़ के विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, ईश्वर साहू, रिकेश सेन समेत अनेक दिग्गजों ने ट्वीट कर फ़िल्म देखने की अपील की है।

19 जनवरी को विहिप और बजरंग दल के तत्वावधान में होगा चैरिटी शो

फ़िल्म के चैरिटी शो के लिए काफ़ी संख्या में संस्थाओं ने अपनी रुचि दिखाते हुए बेहद उत्साह प्रदर्शित किया है। दिनांक 19 जनवरी को फ़िल्म ‘सिक्स नाइन फाइव’ (695) का चैरिटी शो विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के तत्वावधान में होगा।


Related Articles