Bhilai Times

हर हाल में भाभी को बनाना चाहता था अपना: अवैध संबंध बनाने के लिए देवर कर रहा था मजबूर, मना करने पर सिर कूंचकर की हत्या, पति पहले से ही है सलाखों के पीछे

हर हाल में भाभी को बनाना चाहता था अपना: अवैध संबंध बनाने के लिए देवर कर रहा था मजबूर, मना करने पर सिर कूंचकर की हत्या, पति पहले से ही है सलाखों के पीछे

हर हाल में भाभी को बनाना चाहता था अपना

क्राइम डेस्क। कानपुर में कर्नलगंज थाना क्षेत्र के बिसाती कब्रिस्तान में अवैध संबंध से इनकार पर देवर ने भाभी की सिर कूंचकर हत्या कर दी। सुबह स्थानीय लोगों की सूचना पर फॉरेंसिक टीम संग मौके पर पहुंची पुलिस ने साक्ष्य एकत्रित किए। महिला ने दो साल पहले परिजनों के विरोध के बाद भी प्रेम विवाह किया था। मायके वालों ने महिला के देवर और उसके साथियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए कर्नलगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

ग्वालटोली रेलवे लाइन निवासी सिमरन (25) ने वर्ष 2021 में कर्नलगंज बिसाती कब्रिस्तान निवासी फैजान से प्रेम विवाह किया था। ससुराल और मायके वाले दोनों शादी के खिलाफ थे। शादी के कुछ दिन बाद ही फैजान एक दरगाह में चोरी करने के आरोप में जेल चला गया। इसके बाद ससुरालियों ने सिमरन को घर से निकाल दिया। वहीं, मायके वालों ने भी घर में पनाह नहीं दी। वह कर्नलगंज की दरगाह में ही रहती थी।

एसीपी कर्नलगंज अकमल खां ने बताया कि सुबह खून से सना सिमरन का शव कब्रिस्तान में पड़ा मिला। इलाकाई लोगों की सूचना मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए। इधर, सिमरन की मां जमीला बानो और पिता शकूर अली ने देवर रेहान उर्फ चिप्पड़ पर अवैध संबंध से इनकार करने पर हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने जमीला बानो की तहरीर पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वहीं, देवर रेहान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

तीन दिन पहले दी थी धमकी
सिमरन की मां जमीला बानो ने पुलिस को बताया कि तीन दिन पहले सिमरन ने अपनी मां को कॉल कर बताया था कि उसका देवर अवैध संबंध न बनाने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है।

भाई-बहनों में सबसे छोटी थी सिमरन
शुक्रवार को पोस्टमार्टम हुआ। सिर की हड्डियां टूटी मिलीं। रक्तस्राव से मौत हुई है। शाम पांच बजे पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे सिमरन के चौथे नंबर के भाई साहिल ने बताया कि अमरीन सबसे बड़ी बहन हैं। वहीं शहनाज, अर्शी के बाद सिमरन सबसे छोटी थी। वारदात के बाद मां जमीला बानो टूट सी गई हैं। वहीं, देवर रेहान उर्फ चिप्पड़ के सात भाई हैं।


Related Articles