CG – 13 साल की बेटी के सामने ही पत्नी की हत्या: पार्लर से देर लौटने पर होता था विवाद… गुस्से में आकर पति ने कर दिया टंगिये से वार… पत्नी की मौके पर मौत, फिर लोगों को थाने में सरेंडर का झांसा देकर भाग निकला

कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर में एक युवक ने अपनी बीवी की हत्या कर दी है। 13 साल की बेटी के सामने ही अपनी पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी है। महिला की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह पार्लर से देर से लौटती थी। आरोपी पति ने टंगिया से महिला पर तीन वार किए।

शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। भीड़ एकत्र होती देख आरोपी ने थाने जाने का झांसा दिया और भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामला पंखाजूर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, चांदीपुर गांव जीवानंद टिकेदार (45) ने लतिका टिकेदार (35) के साथ दूसरी शादी की थी। लतिका भी यह दूसरी शादी थी। पहले पति से उसकी 13 साल की एक बेटी है, जो साथ ही में रहती है। बताया जा रहा है कि पत्नी के पार्लर जाने और काफी देर से आने को ले कर दोनों के बीच विवाद था। इसके बाद महिला ने मजदूरी भी शुरू कर दी थी। इसे लेकर जीवानंद अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था और उसे मना किया करता। इसके बाद भी लतिका अड़ी हुई थी।

इसी बात को लेकर सुबह करीब 6 बजे से ही पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था। धीरे-धीरे विवाद इतना बढ़ गया कि जीवानंद ने लतिका को जान से मार देने की बात कही। इस पर उसकी 13 साल की सौतेली बेटी ने मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू कर दिया। यह देखकर जीवानंद भड़क गया। उसने बेटी से मोबाइल छीना और जमीन पर पटक कर तोड़ डाला। इस बीच लतिका किचन में खाना बनाने चली गई। आरोप है कि तभी जीवानंद टंगिया लेकर पहुंचा और लतिका की पीठ पर वार कर दिया।

पीठ पर टंगिया के वार से लतिका लहूलुहान हो गई, लेकिन उसने अपनी बेटी को वहां से भाग जाने के लिए कहा। बेटी वहां से भागी तो जीवानंद ने लतिका के गले पर दो वार कर दिए, इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं बेटी ने आसपास के लोगों को घटना के बारे में बताया। इस पर लोग घर के बाहर जुटने लगे। यह देखकर जीवानंद बाहर निकला और थाने जाकर सरेंडर करने की बात कहता हुआ वहां से भाग निकला। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने चार टीमें बनाई हैं। हालांकि अभी उसका पता नहीं चल सका है।

आरोपी जीवानंद टिकेदार राज मिस्त्री का काम करता है। लतिका उसकी दूसरी पत्नी है। उसका मायका चांदीपुर में ही है। लतिका की शादी पहले किसी अन्य गांव में हुई थी। उसकी एक बेटी हुई, लेकिन घरेलू विवाद के चलते वह मायके लौट आई।

वहीं जीवानंद की भी शादी हुई, पर कोई बच्चा नहीं होने से पत्नी उसे छोड़कर किसी अन्य के साथ चली गई। करीब 10 साल पहले जीवानंद और लतिका मिले तो उन्होंने शादी कर ली। उसने सौतेली बेटी को भी अपने साथ ही रख लिया।

बेटी बोली-राक्षस है मेरा बाप
बेटी के सामने ही जीवानंद ने पत्नी की हत्या कर दी। बेटी ने तो किसी तरह से बचकर अपनी जान बचाई। अब वह अकेली है। कहती है कि मेरा पिता राक्षस है। वह हमेशा ही मारपीट करता था। परेशान करता था। कभी चैन से नहीं रहने दिया। इसके बाद उसकी बेटी ने अपना और मां का सामान लिया और गांव में ही अपनी नानी के घर रहने के लिए चली गई।

खबरें और भी हैं...
संबंधित

भिलाई के पेट्रोल पंप में चाकूबाजी करने वाले 5...

भिलाई। भिलाई के स्मृति नगर चौकी क्षेत्र में आने वाले बटालियन पेट्रोल पंप में चाकूबाजी करने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर...

बलौदाबाजार आगजनी की घटना का मुख्य आयोजक गिरफ्तार! पुलिस...

आरोपी किशोर नवरंगे भीम क्रांतिवीर नामक संगठन का है संस्थापक पूर्व में भी रेजीमेंट का जिला अध्यक्ष था घटना में शामिल अन्य आरोपियों को पकड़ने...

अरबपति महाठग “शिवा साहू” मॉल से गिरफ्तार: FIR के...

रायपुर। "शिवा साहू" पिछले दिनों ये नाम अपने सोशल मीडिया समेत तमाम न्यूज़ मीडिया में जरुर सुना होगा। छत्तीसगढ़ का महाठग मोस्ट वांटेड अरबपति...

एंटी करप्शन ब्यूरो ने जिले के इस नगर निगम...

बाएं- देवेन्द्र स्वर्णकार, उपयंत्री | दाएं- डी.सी. सोनकर, सहायक यंत्री कोरबा। जिले में आज एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने मंगलवार को अचानक दर्री नगर निगम...

ट्रेंडिंग