Bhilai Times

छत्तीसगढ़ में युवक की पीट-पीटकर हत्या: चोरी करने घुसा था घर में… घरवालों ने बांध कर बेहरमी से मारा, पुलिस ने 6 आरोपियों को दबोचा

छत्तीसगढ़ में युवक की पीट-पीटकर हत्या: चोरी करने घुसा था घर में… घरवालों ने बांध कर बेहरमी से मारा, पुलिस ने 6 आरोपियों को दबोचा

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हैरान करने वाला हत्या का मामला सामने आया है। दरहसल एक व्यक्ति को पीट-पीट कर जान से मार डाला गया। बताया जा रहा है कि, मृतक चोरी करने के इरादे से एक मकान में घुसा था। इस दौरान लोगों ने उसे पकड़ लिया और रस्सी से हाथ-पैर बांधकर मरते दम तक पीटा। जिसके बाद उसे मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। ये मामला मंदिर हसौद थाना क्षेत्र का है।

पुलिस के अनुसार, मृतक की पेहचान राजेश रैला के रूप में हुई है। उसपर आरोप है कि वह 25-26 अगस्त की रात चंदखुरी बस्ती निवासी तुलाराम धीवर के घर में चोरी करने घुसा था। वह मोबाइल चोरी कर भाग रहा था। इसी दौरान परिवार के लोगों की नींद खुल गई। शोरगुल सुनकर आसपास के लोग भी एकत्र हो गए और राजेश को पकड़ लिया। लोगों ने उसके हाथ पैर बांध दिए और उसकी बेतरतीब पिटाई कर दी।

मंदिर हसौद TI रोहित मानेकर ने बताया कि, लोगों ने रात करीब 3 बजे राजेश को चोरी के आरोप में पकड़ा था। इसके बाद सारी रात उसे मारते रहे। अगले दिन सुबह करीब 8 बजे पुलिस को पता चला तो वह मौके पर पहुंची। इसके बाद राजेश को छुड़ाकर लहूलुहालन हालत में अस्पताल में एडमिट कराया गया। जहां रविवार को उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने राजेश की हत्या के आरोप में असन्न धीवर, सुनील वर्मा, भानु यादव, लेखु ध्रुव और उत्तम साहू सहित 6 लोगों को हिरासत में लिया है। साथ इस मामले में कुछ और आरोपियों की तलाश की जा रही है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। राजेश के परिवार वालों से संपर्क किया जा रहा है।


Related Articles