पावर हाउस में गुंडागर्दी चरम पर: उर्स देखकर घर जा रहे युवक की बाइक को जलाया…पुलिस ने दर्ज किया केस

भिलाई। उर्स देखने पहुंचे युवक को धमकी देकर जेब से तीन युवकों ने मोबाइल निकाला और बाइक को आग के हवाले कर दिया। पूरा मामला छावनी थाना क्षेत्र का है। घटना की सूचना पर पुलिस ने धारा 341, 34, 435 के तहत जुर्म दर्ज किया है।

छावनी पुलिस ने बताया कि गांधी नगर पंडरी मुक्तिधाम सिविल लाईन रायपुर निवासी कदिर खान टाइल्स लगाने का काम करता है। 6 जून की रात 11 बजे अपने दोस्त प्रेम के साथ बाइक सीजी 04 डीएस 4597 से उर्ष देखने पावर हाऊस भिलाई मजार पहुंचे थे।

रात 1.30 बजे अपने घर रायपुर जाते समय पावर हाउस चौक स्थित निर्माणाधीन ब्रिज के नीचे पहुंचने पर तीन युवक अचानक सामने आकर रास्ता रोक जबरदस्ती बाइक से उतरने की धमकी देकर बाइक को खींचकर लेकर गए। बाइक को की पेट्रोल पाइप निकालकर आग के हवाले कर दिया।

तीनों युवक आपस में एक दूसरे का नाम लेते हुए बाइक पर आग लगाई है। तीनों युवकों में पावर हाऊस भिलाई में निवास महेंद्र उर्फ डाडो, और दो नाबालिग करते है। घटना में बाइक बूरी तरह जलकर खाक हो गई।

बताया जा रहा है घटना को अंजाम देने वाले उक्त युवक देर रात घटनास्थल के आसपास मंडराते रहते है। रात को आने जाने वालों के साथ कई बार मारपीट भी किया करते है। लेकिन किसी ने भी पुलिस में शिकायत नहीं किया था।

खबरें और भी हैं...
संबंधित

शराब भट्टी में लगा धक्का तो कर दिया जानलेवा...

भिलाई। शहर में अलग-अलग दारू भट्टी में आए दिन विवाद के मामले सामने आते हैं ताजा मामला सुपेला थाना क्षेत्र के देशी दारू भट्टी...

सावधान! भिलाई में खड़ी कार का शीशा तोड़कर चोरी…...

भिलाई। अगर आप भी कार अपने घर के बाहर खड़ी करते हैं तो यह खबर आपके लिए है जी हां भिलाई में खड़ी कार...

भिलाई में महिला के घर में घुस कर छेड़छाड़...

भिलाई। सुपेला में रहने वाली एक महिला के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को सुपेला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पीड़िता ने आरोप लगाया...

छत्तीसगढ़ में विदेशी ड्रग्स सप्लाई करने वाले आरोपियों को...

रायपुर। रायपुर पुलिस को ड्रग्स सप्लाई मामले में बड़ी कामयाबी मिली है। छत्तीसगढ़ के प्रोफेसर गैंग को ड्रग्स सप्लाई करने वाले चार से ज्यादा...

ट्रेंडिंग