Bhilai Times

शॉकिंग केस: 56 साल का प्रेमी निकला दरिंदा, 36 साल की लिव इन पार्टनर का किया मर्डर… बॉडी को काटकर कर दिए कई टुकड़े… हर दिन टुकड़ों को कुकर में उबाल कर कुत्तों को खिलाता, पुलिस को घर में खून से भरी बाल्टियां भी मिली

शॉकिंग केस: 56 साल का प्रेमी निकला दरिंदा, 36 साल की लिव इन पार्टनर का किया मर्डर… बॉडी को काटकर कर दिए कई टुकड़े… हर दिन टुकड़ों को कुकर में उबाल कर कुत्तों को खिलाता, पुलिस को घर में खून से भरी बाल्टियां भी मिली

56 साल का प्रेमी निकला दरिंदा, 36 साल की लिव इन पार्टनर का किया मर्डर

क्राइम डेस्क। मुंबई में हुए लिव इन पार्टनर की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है. पुलिस को आरोपी मनोज साहनी के घर के अंदर से खून से भरी हुई बाल्टियां मिली हैं, जिनमें मृतक महिला सरस्वती के शरीर के कई टुकड़े पड़े हुए थे. हॉल में तीन चेनशॉ (पेड़ काटने वाली मशीन) पड़े हुए थे और बेडरूम में काले रंग की ढेर सारी पॉलीथीन फैली हुई थीं. पुलिस का कहना है कि घर में इतनी बदूब फैली हुई थी कि सांस लेना भी मुश्किल हो रहा था. घर में ढेर सारे एयर फ्रेशनर भी मिले हैं.

किचन में खून से भरी बाल्टियां, कमरे में सरस्वती के बाल
पुलिस का कहना है किचन में तीन बाल्टी मिली हैं. जिनमें खून भरा हुआ था और सरस्वती के शव को छोटे-छोटे टुकड़ों में करके उन बाल्टियों में भार गया था. टुकड़े खून में डूबे हुए थे. पुलिस का कहना है कि मृतक महिला सरस्वती के बाल बेडरूम में रखे मिले हैं. हॉल से तीन चेनसॉ, कमरे में फैली हुई ढेर सारी काले रंग की पॉलीथीन और कई सारे एयर फ्रेशनर भी मिले हैं.

प्रेशर कुकर में उबाले टुकड़े, कुत्तों को खिलाए
सामने आया है कि मनोज साहनी लिव इन पार्टनर सरस्वती के शव के टुकड़ों में बांटने के बाद उन टुकड़ों को प्रेशर कुकर में उबाला करता था. फिर इन टुकड़ों को आवारा कुत्तों को खिला दिया करता था. ऐसा कहा जा रहा है कि ऐसा वह इसलिए करता था कि उबालने से घर से बदबू नहीं आए और कुत्तों को खिलाने से किसी को सरस्वती की हत्या का पता नहीं नहीं चलेगा.

3-4 दिन पहले की गई है हत्या: पुलिस
पुलिस का कहना है हत्या 3-4 दिन पहले की गई हो ऐसा लग रहा है. फिलहाल शव के टुकड़ों को इकठ्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया. फ्लैट से अन्य सबूत भी इकठ्ठा किए गए हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अधिक जानकारी सामने आ सकेगी. पुलिस का कहना है कि आरोपी गिरफ्तार किया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

बोरीवली में दुकान चलाता है मनोज
डीसीपी जयंत बाजबाले का कहना है कि लिव इन पार्टनर की हत्या का मामला सामने आया है. घर से बदबू आने पर इसका खुलासा हुआ है. महिला के शव के टुकड़े बरामद किए गए हैं. आरोपी गिरफ्तार किया गया. उससे पूछताछ की जा रही है. आरोपी मनोज बोरीवली एरिया में दुकान चलाता है. पता लगाया जा रहा है कि दुकान किसकी है. मनोज के बारे में अधिक जानकारी निकाली जा रही है.

18 मई 2022 को हुई थी श्रद्धा की हत्या
मुंबई की रहने वाली श्रद्धा वालकर अपने प्रेमी आफताब पूनावाला के साथ दिल्ली में महरौली इलाके में एक फ्लैट लेकर लिव इन रिलेशन में रह रहे थे. आफताब और श्रद्धा के बीच रिश्ता ठीक नहीं चल रहा था. आफताब ने पुलिस को बताया था कि श्रद्धा से उसका 18 मई को झगड़ा हुआ था. इसके बाद उसने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी. आफताब ने इसके बाद श्रद्धा के शव के चाकू से 35 टुकड़े किए थे. आफताब ने इस टुकड़ों को बड़े से फ्रिज में रखा था. वह रोज रात में श्रद्धा के शव के एक टुकड़े को महरौली के जंगल में फेंकने के लिए जाता था.

(कंटेंट सोर्स – आज तक)


Related Articles