Bhilai Times

दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट: तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर से हवा में उछलकर गिरीं 7 छात्राएं… फिर रौंदते हुए आगे निकली गाड़ी… हादसे का भयानक VIDEO CCTV में हुआ कैद, देखिए

दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट: तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर से हवा में उछलकर गिरीं 7 छात्राएं… फिर रौंदते हुए आगे निकली गाड़ी… हादसे का भयानक VIDEO CCTV में हुआ कैद, देखिए

7 girl students fell in the air after colliding with a high-speed Bolero

डेस्क। बिहार के बेतिया शहर में साइकिल से अपने कोचिंग संस्थान जा रहीं सात स्कूली छात्राओं को एक तेज रफ्तार एसयूवी ने टक्कर मार दी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गईं। सभी 10वीं कक्षा की छात्राएं कोचिंग संस्थान जा रही थीं, तभी लौरिया-बेतिया मुख्य मार्ग पर एक मोटरसाइकिल शोरूम के पास वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जहां साइकिल पर सवार कुछ लड़कियां टक्कर के बाद हवा में उछलकर सड़क पर जा गिरीं। एक पीड़िता के पिता हरेंद्र शर्मा ने कहा, लड़कियां कोचिंग संस्थान की ओर जा रही थीं, उसी समय एक तेज रफ्तार बोलेरो ने उन्हें टक्कर मार दी।

चालक ने पहले एक पान की दुकान में टक्कर मारी और फिर लड़कियों को मारा। वह मौके से भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन स्थानीय व्यापारियों ने उसे पकड़ लिया। घायल छात्रों की पहचान पूजा कुमारी, ममता कुमारी, संध्या कुमारी, छोटी कुमारी, अंजलि कुमारी और अंतिमा कुमारी के रूप में हुई है। घटना के बाद राहगीरों और स्थानीय व्यापारियों ने उन्हें बचाया और इलाज के लिए जीएमसीएच ले गए। वे भटके हुए गोताखोर को पकड़ने में भी कामयाब रहे और उसे स्थानीय पुलिस को सौंपने से पहले उसकी पिटाई की। आरोपी के खिलाफ तेज रफ्तार में लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें दिख रहा है कि साइकिल पर सवार कुछ लड़कियां टक्कर के बाद हवा में उछलकर सड़क पर जा गिरीं। घायल हुई सभी छात्राओं की उम्र 15-16 साल है।


Related Articles