नुपूर शर्मा के समर्थन में 8 साल के बेटे ने किया था सोशल मीडिया पर पोस्ट… दिनदहाड़े हुई पिता की हत्या… दो आरोपी गिरफ्तार, सीएम ने शांति की अपील की

नेशनल डेस्क: राजस्थान के उदयपुर में एक जघन्य अपराध को अंजाम दिया गया है। यहां एक दुकानदार का सिर काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर शख्स की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद से पूरे शहर में रोष है। बताया जा रहा है कि कपड़े की नाप देने के बहाने हत्यारे दुकान के अंदर घुसे थे और उसपर हमला कर दिया। हत्या से जुड़े दो वीडियो सामने आए हैं। पुलिस ने इस हत्या से जुड़े मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

हत्या के दोनों आरोपियों को राजसमंद से गिरफ्तार किया है। सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए कहा, “उदयपुर में युवक की हत्या के दोनों आरोपियों को राजसमंद से गिरफ्तार किया गया है। इस केस में अनुसंधान केस ऑफिसर स्कीम के तहत किया जाएगा और त्वरित अनुसंधान सुनिश्चित कर अपराधियों को न्यायालय कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी। मैं पुन सभी से शान्ति बनाए रखने की अपील करता हूं।”

8 साल के बेटे ने किया पोस्ट, पिता का मर्डर
जानकारी के मुताबिक शहर के धानमंडी थाना इलाके के मालदास स्ट्रीट में शख्स की निर्ममता से गला काटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मृतक के 8 साल के बेटे ने नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया में एक पोस्ट किया था, जिसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए चौंकाने वाले वीडियो में दो लोगों को दुकानदार की हत्या करते हुए देखा जा सकता है।

एक अलग वीडियो में दोनों आरोपी कथित हत्या में इस्तेमाल किए हथियार के साथ नूपुर शर्मा के समर्थन में एक सोशल मीडिया पोस्ट पर उस व्यक्ति की हत्या करने की बात स्वीकार करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दुकान में घुसकर दर्जी को मार डाला
मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में उदयपुर में एक दर्जी की दुकान में दो लोगों को घुसते और चाकुओं से हमला करते हुए दिखा गया।

दोनों लोगों की तरफ से पोस्ट किए गए एक दूसरे वीडियो में उन्होंने अपना अपराध कबूल किया है। वहीं पुलिस ने घटना को लेकर बताया था कि उन्होंने हत्यारों की पहचान कर ली है और उनकी तलाश की जा रही है। उदयपुर एसपी ने कहा था कि एक जघन्य हत्या की गई है और घटना की गहन जांच की जाएगी। कुछ आरोपियों की पहचान की गई है। आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस टीमों का गठन किया है।

सीएम गहलोत ने की शांति की अपील
एक तरफ जहां इस हत्याकांड के बाद उदयपुर में तनाव का माहौल है, तो दूसरी तरफ राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से लोगों से शांति की अपील की है। गहलोत ने ट्वीट करते हुए कहा, “उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं। इस घटना में शामिल सभी अपराधियों कठोर कार्रवाई की जाएगी एवं पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी।

मैं सभी पक्षों से शान्ति बनाए रखने की अपील करता हूं। ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। मैं सभी से अपील करता हूं कि इस घटना का वीडियो शेयर कर माहौल खराब करने का प्रयास ना करें। वीडियो शेयर करने से अपराधी का समाज में घृणा फैलाने का उद्देश्य सफल होगा।” आपको बता दें कि हाल ही में नूपुर शर्मा उस वक्त विवादों में आई थीं, जब उन्होंने एक टीवी डिबेट में पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित टिप्पणी की थी।

खबरें और भी हैं...
संबंधित

भिलाई के पेट्रोल पंप में चाकूबाजी करने वाले 5...

भिलाई। भिलाई के स्मृति नगर चौकी क्षेत्र में आने वाले बटालियन पेट्रोल पंप में चाकूबाजी करने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर...

बलौदाबाजार आगजनी की घटना का मुख्य आयोजक गिरफ्तार! पुलिस...

आरोपी किशोर नवरंगे भीम क्रांतिवीर नामक संगठन का है संस्थापक पूर्व में भी रेजीमेंट का जिला अध्यक्ष था घटना में शामिल अन्य आरोपियों को पकड़ने...

अरबपति महाठग “शिवा साहू” मॉल से गिरफ्तार: FIR के...

रायपुर। "शिवा साहू" पिछले दिनों ये नाम अपने सोशल मीडिया समेत तमाम न्यूज़ मीडिया में जरुर सुना होगा। छत्तीसगढ़ का महाठग मोस्ट वांटेड अरबपति...

एंटी करप्शन ब्यूरो ने जिले के इस नगर निगम...

बाएं- देवेन्द्र स्वर्णकार, उपयंत्री | दाएं- डी.सी. सोनकर, सहायक यंत्री कोरबा। जिले में आज एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने मंगलवार को अचानक दर्री नगर निगम...

ट्रेंडिंग