भाई का साथ देने से बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेन्द्र शास्त्री ने किया इंकार… बोले – ‘जो करेगा वो भरेगा’… पुलिस ने इस मामले में दर्ज किया है FIR

Bageshwar Dham Peethadhishwar Dhirendra Shastri refused to support his brother

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के करीब स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम पर अनुसूचित जाति वर्ग के परिवार को धमकाने का आरोप लगा है और पुलिस ने एससी-एसटी अधिनियम के तहत मामला भी दर्ज कर लिया है। इस मामले पर धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा कि, हम सत्य के साथ हैं। हर विषय को हमसे ना जोड़ें। जो करेगा वो भरेगा। कानून निष्पक्षता से काम करेगा।

दरअसल, बागेश्वर धाम के आचार्य पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में बागेश्वर धाम सरकार के भाई हाथ में कट्टा, मुंह में सिगरेट लिए दलितों से मारपीट कर रहे हैं. वीडियो संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट के तहत केस भी दर्ज कर लिया है. वहीं अब इस पर धीरेंद्र शास्त्री की प्रतिक्रिया भी सामने आई है. जिसमें उन्होंने कहा कि वह झूठ के साथ नहीं हैं और जो करेगा वो भरेगा. इस मामले को उनसे ना जोड़ा जाए.

बता दें कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने छोटे भाई पर FIR होने पर कहा कि मैं झूठ के साथ नहीं हूं. जो करे सो भरे. उन्होंने कहा कि मामला हमारे संज्ञान में आया है. हम गलत के साथ नही हैं. कानून निष्पक्षता और पारदर्शिता की गहराई से इसकी जांच करे. मैं गलत के कतई साथ नही हूं और हर विषय को हमसे न जोड़ा जाए. हम सनातन, हिंदुत्व और श्री बागेश्वर बाली जी की सेवा में अनवरत लगे हुए हैं. इसे हमसे न जोड़ा जाए.

वायरल वीडियो में नजर आई थीं ये हरकतें
वीडियो में दिखाई दे रहा है कि आरोपी शालिग्राम अपने मुंह में सिगरेट लगाए और हाथ में पिस्टल लेकर लोगों को धमका रहा है और गालियां दे रहा है. साथ ही एक शख्स को पकड़कर मारपीट करने की कोशिश कर रहा है और कह रहा है कि राई (बुंदेलखंड का लोक नृत्य) नहीं चलेगी. इस गढ़ा गांव में बजेगा तो सिर्फ बागेश्वर धाम का गाना. उस समय वहां मौजूद लोगों ने बागेश्वर धाम का गाना बजाने से मना किया तो आरोपी ने लोगों के साथ अभद्रता की. मामले पर पुलिस अधीक्षक सचिन वर्मा का कहना है कि धार्मिक गाने बजाने को लेकर विवाद हुआ था और पिस्टल दिखाने जैसी बात सामने नहीं आई है. इस बात की जांच अभी की जा रही है. जांच के बाद यह मामला स्पष्ट कर दिया जाएगा.

खबरें और भी हैं...
संबंधित

रायपुर लोकसभा में 38 अभ्यर्थी मैदान में: सुबह 7...

रायपुर। रायपुर लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत 7 मई की सुबह 7 बजे से मतदान शुरू होगा। मतदान की समाप्ति 6 बजे शाम को...

हॉकी हब राजनांदगांव से एक और प्लेयर का सिलेक्शन:...

राजनांदगांव। हॉकी नर्सरी राजनांदगांव (छत्तीसगढ़) की कु.अनिशा साहू का चयन ब्रेडा नीदरलैंड में 18 मई से 31 मई 2024 तक आयोजित है। टूर ऑफ...

कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र साहू का डोर टू डोर जनसम्पर्क...

दुर्ग। प्रचार प्रसार का दौर पांच मई को संध्या पांच बजे खत्म हो गया इसके बाद छह मई को डोर टू डोर जनसंपर्क कांग्रेस...

BSP में एक और हादसा: पैनल बैठाने का चल...

भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट के SMS 3 में शनिवार-रविवार की देर रात भीषण आग लग गई थी। आग लगने से वहां अफरा तफरी मच...

ट्रेंडिंग