सांप पकड़ने पेड़ पर चढ़े भिलाई के अजय चौधरी नीचे गिरे, रीढ़ की हड्‌डी टूटी…अस्पताल में मदद के लिए दरकरार

भिलाई। अजय चौधरी…इस नाम को भिलाई के अधिकांश लोगों ने अपने फोन पर सेव किया होगा। नाम के आगे सपेरा या स्नैकर रेस्क्यू भी लिखा होगा। आज वह अजय चौधरी अस्पताल में है। अस्पताल में भर्ती है। जिन्हें मदद की दरकरार है। रीढ़ की हड्‌डी में गहरी चोट है। डॉक्टरों ने ऑपरेशन करने की बात कही है।

अजय चौधरी वन्य जीव के लिए दिन हो चाहे रात काम करने वाले सर्प का रेस्क्यू सेक्टर-7 भिलाई में रेस्क्यू करते समय पेड़ पर चढ़ गए थे। क्योंकि सर्प बार-बार पेड़ पर चढ़ा था। रेस्क्यू करते समय पेड़ की डंगाली टूट गयी। और अजय चौधरी कमर के बल जमीन पर गिर गए। कमर की हड्डी में गंभीर चोट लगी है।

तत्काल शंकरा मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है। डॉक्टर ने बताया कि एल 1 फैक्चर है जिसे शंकराचार्य कॉलेज के डॉक्टरों ने ऑपरेशन करने कहा है। मगर अजय चौधरी ऑपरेशन कराने के लिए अभी मानसिक रूप से तैयार नहीं हो पाए है।

अजय चौधरी जो भिलाई में सांप पकड़ते थे एवं वन्यजीवों की रक्षा काम करते हैं। बहुत दर्द से पीड़ित हैं। भाजपा नेता शारदा गुप्ता ने सांसद विजय बघेल को अवगत कराते हुए उनका इलाज किसी बेहतर हॉस्पिटल में कराने के लिए अनुरोध किया है। शारदा गुप्ता ने संचालक जया मिश्रा से बात की एवं उनका बेहतर इलाज कराने का अनुरोध किया है।

भिलाई वासियों से अनुरोध है कि जो दिन रात समाज सेवा मे उपलब्ध रहते है बहुत दूर दूर जाकर भी निशुल्क लोगों को सेवाएं दिया करते है इस समय हम सबकी दायित्व बनता है कि अजय चौधरी के इस दुख की घड़ी में सहभागी बने। परिवार में बुजुर्ग माता-पिता के सिवा और उनका कोई नहीं है। आर्थिक रूप से भी वे प्राइवेट इलाज कराने में सक्षम नहीं है आयुष्मान कार्ड से इलाज कराने का प्रयास किया जा रहा है।

अजय चौधरी समय शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज के सर्जिकल वार्ड में चौथे फ्लोर पर बेड नंबर 22 में भर्ती हैं उनका मोबाइल नंबर 9340297052 है।

खबरें और भी हैं...
संबंधित

रायपुर में 15 साल की लड़की से युवक ने...

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 15 साल की नाबालिग बच्ची से बलात्कार का मामला सामने आया है। एक युवक ने नाबालिग लड़की से...

शराब भट्टी में लगा धक्का तो कर दिया जानलेवा...

भिलाई। शहर में अलग-अलग दारू भट्टी में आए दिन विवाद के मामले सामने आते हैं ताजा मामला सुपेला थाना क्षेत्र के देशी दारू भट्टी...

सावधान! भिलाई में खड़ी कार का शीशा तोड़कर चोरी…...

भिलाई। अगर आप भी कार अपने घर के बाहर खड़ी करते हैं तो यह खबर आपके लिए है जी हां भिलाई में खड़ी कार...

भिलाई में महिला के घर में घुस कर छेड़छाड़...

भिलाई। सुपेला में रहने वाली एक महिला के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को सुपेला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पीड़िता ने आरोप लगाया...

ट्रेंडिंग