Bhilai Times

पाटन के अमलेश्वर में देर रात बवाल: अपर कलेक्टर की गाड़ी को टीआई ने रोका तो थाने पहुंच गई महिला अपर कलेक्टर, पुलिस स्टाफ पर नशे में दुर्व्यवहार का आरोप, इधर SP ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा-रिपोर्ट निगेटिव

पाटन के अमलेश्वर में देर रात बवाल: अपर कलेक्टर की गाड़ी को टीआई ने रोका तो थाने पहुंच गई महिला अपर कलेक्टर, पुलिस स्टाफ पर नशे में दुर्व्यवहार का आरोप, इधर SP ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा-रिपोर्ट निगेटिव

भिलाई। देर रात को अमलेश्वर थाने में जमकर बवाल हुआ। बवाल करने वाले कोई और नहीं, महिला अपर कलेक्टर व उनके रिश्तेदार और पुलिसकर्मी हैं। महिला अपर कलेक्टर व उनके भाई, भांजे पुलिस कर्मियों से आमने-सामने हो गए हैं। दरअसल, कल महिला अपर कलेक्टर की गाड़ी को अमलेश्वर थाना प्रभारी व उनकी टीम ने रोका। इसी बात को लेकर विवाद की बात सामने आ रही है। दोनों पक्षों के अलग-अलग तर्क है। इसे समझने के लिए इसे पढ़ना पड़ेगा।

टीआई व उनके स्टाफ पर आरोप…

महिला अपर कलेक्टर तनुजा सलाम ने भाईयों के साथ टीआई राजेन्द्र यादव द्वारा नशे में मारपीट धक्कामुक्की और जातिसूचक गालियां देने का आरोप लगाया है। सरगुजा में पदस्थ महिला अपर कलेक्टर तनुजा सलाम के भाई प्रणय सलाम के साथ दवाई लेने जाने के दौरान थाने के बाहर चेकिंग कर रहे टीआई पर नशे में बदतमीजी करने का आरोप लगाया है।

देर रात महिला अपर कलेक्टर के थाने पहुंचने पर थाना स्टाफ थाने से फरार हो गया, यह भी खबर चल रही है। वहीं आधीरात को दुर्ग जिले के पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी समेत तहसीलदार थाने पहुंचे। टीआई समेत स्टाफ का कराया गया मेडिकल। महिला अपर कलेक्टर आईजी दुर्ग रेंज,एसपी दुर्ग से आज मिलकर करेंगी शिकायत।

इधर, एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा…
दुर्ग पुलिस अधीक्षक की ओर से प्रेस रिलीज जारी किया गया है। जिसमें बताया गया है कि, 3 अगस्त 2022 की रात्रि रायपुर से आने वाली गाड़ियों की चेकिंग करने पॉइंट पर थाना अमलेश्वर के सामने निरीक्षक राजेंद्र यादव उपनिरीक्षक विजय मिश्रा उप निरीक्षक सीदार व अन्य दो स्टाफ चेकिंग ड्यूटी पर थे। महादेव घाट की ओर एक सफेद रंग की कार जा रही थी। जिसे रोका गया और कहां जा रहे है पूछने पर घूमने जा रहे हैं।

बाद में केक लाने जा रहे हैं, यह कहा गया। गाड़ी में सामने अपर कलेक्टर लिखा था। जिसे कौन अधिकारी बैठे हैं पूछे जाने पर नहीं बैठे हैं, बताया गया। तब निरीक्षक राजेंद्र यादव द्वारा कहा गया कि जब अधिकारी नहीं रहते तब इसे लाल पट्टी से ढक दिया करो। गाड़ी का दुरुपयोग मत करो, रात में मत घूमो, गाड़ी को वापस कराया गया।

इस बात पर अपर कलेक्टर अंबिकापुर तनुजा सलाम उनके भाई भांजे के साथ थाना आकर सभी स्टाफ शराब के नशे में हैं और बदतमीजी से बात कर गाली गलौज किए हैं का आरोप रात्रि गश्त टीम पर लगाया गया। तनुजा सलाम मैडम द्वारा नायब तहसीलदार पाटन डीकेश्वर साहू, नायब तहसीलदार आलोक वर्मा को उपस्थित स्टाफ का एमएलसी कराने डॉक्टर को झिट से बुलवाया गया। जिसमें अन्य स्टाफ में अल्कोहल समेल् नेगेटिव पाया गया।

Related Articles