Bhilai Times

भिलाई की बेटी DID सुपरमॉम में: अपने डांस से टॉप-6 में पहुंची, अब फाइनलिस्ट के लिए आज से आपके वोट की जरूरत…तस्वीरों में देखिए सुपरमॉम के जलवे

भिलाई की बेटी DID सुपरमॉम में: अपने डांस से टॉप-6 में पहुंची, अब फाइनलिस्ट के लिए आज से आपके वोट की जरूरत…तस्वीरों में देखिए सुपरमॉम के जलवे

भिलाई। मॉम्स में हमारे भिलाई की बेटी अपना दबदबा बनाएं हुई है। अपने ब्रासिंग कला से वह ना सिर्फ शो के जजों का बल्की पूरे छत्तीगसढ़ और देशवासियों का दिल जीत रही है। भिलाई हाउसिंग बोर्ड 32 एकड़ में रहने वाली अनिला राजन पति केपी प्रदीश मुम्बई में सबसे बड़े शो में अपने डांस का लोहा मनवा रही है।

भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने इस अवसर पर परिजनों से मुलाकात करके उन्हें बधाई और शुभकामनाएं शहरवासियों से अनुरोध किए है कि वे वोट करें। आज से वोटिंग लाइन शुरू हो गई है। टॉप-6 में अनिला राजन पहुंच चुकी है। अब फाइनलिस्ट में जगह बनाने वाली है। इसके लिए आपके एक वोट की जरूरत है। नीचे दिए गए पोस्टर में वोटिंग के लिए डिटेल है।

क्योंकि हमारा वोट उसे डीआईडी के मंच पर जीत दिला सकती है। आपको बता दें कि अनिला राजन का बचपन से सपना था कि वह डांसर बने उसे बचपन से ही क्लासिक डांस में रूची थी और वह तब साढ़े तीन साल की थी। तब से वह भरत नाट्यम व अन्य डांस सिख रही थी। शादी के बाद भी अपने जज्बे को कायम रखा।

उनके पति केपी प्रदीश ने भी उनका पूरा साथ दिया और आत्मविश्वास बढ़ाते रहे। बचपन का सपना पूरा करने का मौका उन्हे तब मिला जब वह खुद मां बनी। उनकी डेढ साल की बेटी प्रज्ञा प्रदीश है। बेटी जैसे मानो उनके जीवन में उनकी खुशियां बन कर आई हो।

जब यह शो शुरू हुआ तब 5 एडिशन बैंक स्टेज ऑन लाइन दी। साथ ही विधायक देवेंद्र यादव ने ज्यादा से ज्यादा अनिता राजन को वीडियो के माध्यम से हुए पांचों स्टेज पास करने के बाद उन्हें 6 वां एडिशन के लिए मुम्बई बुलाया गया। तब वे अपने पति और बेटी के साथ मुम्बई पहुंची।

जहां सभी एडिशन पास करने के बाद उन्हें वहीं रूकना पड़ता तो उनके साथ उनकी बेटी भी थी अपने डांस के अभ्यास के साथ वह बेटी को भी सम्भाली अब उनके पति बेटी को घर ला लिए है। घर में दादी उसकी देख भाल करती है। पति केपी प्रदीश ने बताया कि अनिला राजन अपने शानदार डांस से सबका दिल जीत रही है। वहीं उनकी प्यारी-प्यारी बातें सभी को अच्छी लगाने लगी है। बात करें पर पहुंच सकती है।

उनकी डांस की तो वो बहुत कमाल की परफॉर्मेंस है। उन्होंने अखिया मिलाऊ कभी अखिया चुराई, प्यार हुआ चुपके से, दगल दगल जैसे कई गानों में अपने सुपर डांस से जजों को खुश कर रही है। दोनों की जोड़ी डीआईडी सुपर मॉम्स के मंच पर बहुत चर्चे में है।

पति-पत्नी के बीच हो रही नोक छोक का मजा जजों के साथ दर्शक भी उठा रहे है। उनके पति ने कहा कि पहले वह 12वां स्थान पर थी लेकिन उनसे जीत तोड़ मेहनत और देशवासियों और हमारे भिलाई वासियों के सहयोग से सब के वोट से वह अब 8वां नम्बर पर पहुंच चुकी है। इसी तरह भिलाईवासी और प्रदेशवासी अपना प्यार देते रहेंगे तो वह नंबर 1 पर रहेंगी।


Related Articles