आज दुर्ग में साहू समाज के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे CM भूपेश बघेल…भिलाई में होने वाले लोकार्पण समारोह स्थगित

भिलाई। आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दुर्ग जिले के प्रवास पर है। दुर्ग में साहू समाज के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। दुर्ग में साहू समाज की नए पदाधिकारियों का चुनाव हुआ है। जिसके बाद आज सभी पदाधिकारी शपथ ग्रहण करेंगे।

दुर्ग के गायत्री पैलेस में आयोजित है शपथ ग्रहण समारोह। इस दौरान सीएम भूपेश आम सभा को भी संबोधित करेंगे। रविवार सुबह 11.15 बजे मुख्यमंत्री कार से दुर्ग जिले के लिए निकलेंगे। करीब 11.55 बजे वे दुर्ग के गायत्री पैलेस चिखली पहुंचेंगे। इसके बाद यहां दुर्ग साहू समाज के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होंगे।

इस दौरान वे आम सभा को भी संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 1 बजकर 5 मिनट पर यहां से रायपुर के लिए निकलेंगे। यहां दोपहर 1.45 बजे बलबीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम पहुंचेंगे।

यहां छत्तीसगढ़ निषाद समाज के नव निर्मित प्रदेश अधिकारियों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद दोपहर 2.55 बजे मुख्यमंत्री आवास के लिए निकल जाएंगे।

भिलाई और कुम्हारी में होने वाले कार्यक्रम स्थगित…
आपको बता दें कि भिलाई और कुम्हारी में भी कुछ कार्यक्रम तय किए गए थे। यहां विकास कार्यों का लोकार्पण होना था। लेकिन कुछ कारणों से फिलहाल स्थगित कर दिया गया है।

10 जुलाई को मुख्यमंत्री दुर्ग जिले में कई विकास कार्यों का उद्घाटन करने वाले थे। कुछ कारणों से ये कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है। दुर्ग नगर निगम के अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बैकुंठधाम में निर्मित डॉ. भीमराव आम्बेडकर मांगलिक भवन और पावर हाउस में निर्मित सी मार्केट और मदर्स मार्केट का उद्घाटन करने वाले थे।

खबरें और भी हैं...
संबंधित

दुर्ग में खौफनाक वारदात: पहले पति ने अपनी पत्नी...

दुर्ग। दुर्ग जिले के उतई के पास खोपली गांव में शुक्रवार रात बड़ा कांड हो गया है। खोपली गांव के रहने वाले हेंगल बंजारे...

वर्ल्ड ब्लड डोनर डे पर सन्ना ब्लड सेंटर ने...

भिलाई। वर्ल्ड ब्लड डोनर डे 14, जून के उपलक्ष्य में सन्ना ब्लड बैंक के द्वारा मेगा ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन 14 जून दिन...

छत्तीसगढ़ में पुलिस और नक्सलियों के बीच एनकाउंटर: 8...

File Photo नारायणपुर। छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार, छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र राज्य की सीमा...

नेशनल आर्म रेसलिंग में छत्तीसगढ़ के खिलाडियों का दबदबा:...

भिलाई। नेशनल आर्म रेसलिंग में छत्तीसगढ़ के खिलाडियों ने कमाल प्रदर्शन किया है। 21 पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन...

ट्रेंडिंग