Bhilai Times

आकार ले रहा दुर्ग का स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल: कमिश्नर प्रकाश सर्वे ने अफसरों के साथ किया विजिट…अक्टूबर तक काम कंप्लीट करने के निर्देश

आकार ले रहा दुर्ग का स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल: कमिश्नर प्रकाश सर्वे ने अफसरों के साथ किया विजिट…अक्टूबर तक काम कंप्लीट करने के निर्देश

दुर्ग। दीपक नगर दुर्ग में बन रहे स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल के निर्माण कार्य का निगम आयुक्त प्रकाश कुमार सर्वे ने जायजा लिया। इस दौरान कार्यपालन अभियंता प्रमोद दुबे एवं निगम अधिकारी और ठेकेदार भी मौजूद थे। आयुक्त ने दीपक नगर स्वामी आत्मानंद मीडियम स्कूल निर्माण कार्य को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मंशा के अनुरूप शीघ्र पूर्ण करने का निर्देश दिया। उन्होंने स्कूल भवन के निर्माण कार्य की धीमी गति पर कहा की निर्माण गुणवत्तापूर्वक और तय समयअवधि के भीतर पूरा करें। उपअभियंता करण यादव और ठेकेदार को अक्टूबर तक कार्य पूर्ण करने के लिए निर्देशित किया।

इसके बाद आयुक्त प्रकाश सर्वे जेआरडी स्कूल निर्माण कार्य का जायजा लेने पहुँचे, उन्होंने मौजूद उप अभियंता पंकज साहू और ठेकेदार को नवम्बर तक कार्य पूर्ण करने के लिए निर्देश दिए। साथ ही आयुक्त सर्वे अधिकारियों के साथ ठगड़ा बांध सौंदर्यीकरण निर्माण कार्य का जायजा लेने पहुँचे।

ठगड़ा बांध सौंदर्यीकरण निर्माण कार्य योजना को ज्यादा बेहतर तरीके से पूर्ण करने हेतु रायपुर के आर्किटेक्ट मनीष पिल्लेवार कि टीम के साथ पूरी योजना पर विस्तृत चर्चा हुई। योजना को बेहतर करने की कार्य योजना बनाए जाने हेतु दोनो आर्किटेक्ट की टीम से आग्रह किया गया। कार्य के उप अभियंता पंकज साहू को दोनो आर्किटेक्ट से सम्पर्क कर जल्द ही प्लान प्रस्तुत करने का निर्देश दिया गया। इस दौरान उपअभियंता करण यादव, उपअभियंता पंकज साहू, रायपुर के आर्किटेक्ट मनीष पिल्लेवार एवं उनकी टीम और आर्किटेक्ट कासलीवाल मौजूद थे।


Related Articles